Advertisement
trendingPhotos1405771
photoDetails1hindi

T20 WC: मेलबर्न में गवर्नर से मिले विराट कोहली, कप्तान रोहित शर्मा ने दिया खास गिफ्ट

T20 World Cup 2022: भारतीय क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप में अपने अभियान का आगाज पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से 23 अक्टूबर को करेगी. इससे पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने मेलबर्न की गवर्नर से मुलाकात की. बीसीसीआई ने एक तस्वीर के जरिए इसकी जानकारी दी. 

गवर्नर से टीम इंडिया की मुलाकात

1/5
गवर्नर से टीम इंडिया की मुलाकात

टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने टी20 वर्ल्ड कप का सुपर-12 राउंड शुरू होने से पहले मेलबर्न की गवर्नर लिंडा देसाउ से मुलाकात की. बीसीसीआई ने एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'टी20 वर्ल्ड कप से पहले माननीय लिंडा देसाउ, विक्टोरिया की गवर्नर और अन्य मशहूर शख्सियतों ने भारतीय क्रिकेट टीम से मुलाकात की.'

रोहित शर्मा ने गिफ्ट की जर्सी

2/5
रोहित शर्मा ने गिफ्ट की जर्सी

कप्तान रोहित शर्मा ने गवर्नर को टीम इंडिया की जर्सी भी गिफ्ट की. इसकी तस्वीरें एक ट्विटर अकाउंट से शेयर की गई है.

23 अक्टूबर को 'भारत-पाक' भिड़ंत

3/5
23 अक्टूबर को 'भारत-पाक' भिड़ंत

टीम इंडिया 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में टी20 वर्ल्ड कप के अपने शुरुआती मैच में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से भिड़ेगी. भारतीय टीम की कमान रोहित शर्मा के पास है जबकि बाबर आजम पाकिस्तान की कप्तानी संभाल रहे हैं. 

बारिश का है साया

4/5
बारिश का है साया

मेलबर्न के मौसम और बारिश को लेकर जरूर फैंस को चिंता सता रही है लेकिन उम्मीद है कि भले ही इससे खेल में खलल पड़े, कुछ ओवर का खेल जरूर होगा. 

पहले हुआ था फोटो-शूट

5/5
पहले हुआ था फोटो-शूट

विराट कोहली समेत कई खिलाड़ियों ने इससे पहले नई जर्सी में फोटो-शूट भी कराया था. सोशल मीडिया पर अभी तक तस्वीरें शेयर की जा रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़