Advertisement
trendingPhotos2091850
photoDetails1hindi

Yashasvi Jaiswal: कौन हैं यशस्वी जायसवाल की 'गर्लफ्रेंड'? सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे फोटोज

Yashasvi Jaiswal GF: इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया के युवा ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल अपनी ताबड़तोड़ बैटिंग को लेकर सुर्खियों में हैं. पहले टेस्ट में खतरनाक बैटिंग अंदाज के बाद अब उन्होंने दूसरे मैच के पहले ही दिन 179 रन की जबदरस्त पारी खेली. इस बीच एक लड़की की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसे यशस्वी की गर्लफ्रेंड बताया जा रहा है.

बल्ले से आग उगल रही यशस्वी

1/5
बल्ले से आग उगल रही यशस्वी

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में 80 रन की शानदार पारी खेलने वाले यशस्वी जायसवाल ने दूसरे मैच के पहली पारी में भी वही अंदाज जारी रखा. पहले दिन यशस्वी ने 179 रन की शानदार पारी खेलकर भारत को बड़ी बढ़त दिलाने में अहम भूमिका निभाई. अब वह अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड को  सुर्खियों में हैं.

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फोटोज

2/5
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फोटोज

मैडी हैमिल्टन नाम की एक लड़की की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं, उन्हें यशस्वी से जोड़कर देखा जा रहा है. सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि वह यशस्वी जयसवाल की गर्लफ्रेंड हैं. हालांकि, उनके बारे में ज्यादा कुछ जानकारी नहीं है.

 

हैदराबाद टेस्ट में आई थी नजर

3/5
हैदराबाद टेस्ट में आई थी नजर

हैदराबाद में भारत और इंग्लैंड टेस्ट के दौरान मैडी हैमिल्टन को स्टैंड में जायसवाल को सपोर्ट करते देखा गया था. इसके बाद से ही हैमिल्टन को यशस्वी के साथ जोड़कर देखा जा रहा है. 

 

यशस्वी ने शेयर किए थे फोटोज

4/5
यशस्वी ने शेयर किए थे फोटोज

यशस्वी जायसवाल ने लगभग एक साल पहले की इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की थी, जिसमें वह दो महिलाओं के साथ नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट में एक लड़की वही है जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

 

आईपीएल के दौरान भी स्टैंड्स में आई नजर

5/5
आईपीएल के दौरान भी स्टैंड्स में आई नजर

ऐसी अफवाह है कि मैडी तीन साल से यशस्वी के सतह रिलेशनशिप में हैं. आईपीएल के दौरान भी जायसवाल को चीयर करते हुए मैडी स्टैंड में नजर आई हैं. स्टेडियम में लगातार देखे जाने की वजह से ही उनकी यशस्वी के साथ रिलेशनशिप की खबरें हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़