Gambhir-Sreesanth Controversy: श्रीसंत और गंभीर विवाद के बीच में कूदे प्रवीण कुमार, अचानक कर दिया ये बड़ा खुलासा
Advertisement

Gambhir-Sreesanth Controversy: श्रीसंत और गंभीर विवाद के बीच में कूदे प्रवीण कुमार, अचानक कर दिया ये बड़ा खुलासा

LLC 2023: पूर्व भारतीय क्रिकेटर प्रवीण कुमार का मानना है कि फैंस और सोशल मीडिया ने लीजेंड्स लीग में इंडियन कैपिटल्स और गुजरात जाइंट्स के बीच एलिमिनेटर मैच के दौरान गौतम गंभीर और एस श्रीसंत के बीच मैदान पर हुए विवाद को अनावश्यक रूप से बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया है. 

Gambhir-Sreesanth Controversy: श्रीसंत और गंभीर विवाद के बीच में कूदे प्रवीण कुमार, अचानक कर दिया ये बड़ा खुलासा

Gambhir-Sreesanth Controversy News: पूर्व भारतीय क्रिकेटर प्रवीण कुमार का मानना है कि फैंस और सोशल मीडिया ने लीजेंड्स लीग में इंडियन कैपिटल्स और गुजरात जाइंट्स के बीच एलिमिनेटर मैच के दौरान गौतम गंभीर और एस श्रीसंत के बीच मैदान पर हुए विवाद को अनावश्यक रूप से बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया है. गौतम गंभीर और एस श्रीसंत के बीच बुधवार को सूरत के लालभाई कॉन्ट्रैक्टर स्टेडियम में मैच के दौरान तीखी बहस हो गई. जिसके बाद अंपायरों को बीच-बचाव करना पड़ा. भारत के लिए 68 वनडे और छह टेस्ट खेलने वाले प्रवीण कुमार ने सभी से इस मुद्दे को आगे नहीं बढ़ाने का आग्रह किया और कहा कि ऐसी घटनाएं खेल का हिस्सा हैं.

श्रीसंत और गंभीर विवाद के बीच में कूदे प्रवीण कुमार

प्रवीण कुमार ने ऐसे मामलों को सोशल मीडिया पर ज्यादा बढ़ावा ना देने का आग्रह किया. प्रवीण कुमार ने कहा, 'ये खेल का हिस्सा हैं. इस प्रकार की घटनाओं को लेकर प्रचार करने की कोई आवश्यकता नहीं है. इसे केवल मैदान में ही रहना चाहिए और इससे आगे नहीं ले जाना चाहिए. लोगों ने सोशल मीडिया पर बिना किसी कारण के हंगामा खड़ा कर दिया है, लेकिन अगर आप उन दोनों (गंभीर और श्रीसंत) को देखेंगे तो कुछ दिनों के बाद इसे भूल जाएंगे.'

प्रवीण कुमार ने अचानक कर दिया ये बड़ा खुलासा

प्रवीण कुमार ने आगे कहा, 'खिलाड़ियों के मैदान से बाहर निकलते ही सब कुछ ठीक हो जाता है. उनके बीच कोई दुश्मनी नहीं है. मीडिया को इसे बढ़ा-चढ़ाकर पेश नहीं करना चाहिए.' गंभीर और श्रीसंत के बीच तीखी नोकझोंक के बाद गुरुवार को गेंदबाज ने सोशल मीडिया पर दो वीडियो पोस्ट कर गंभीर पर बदसलूकी का आरोप लगाया. वहीं, गंभीर ने भी पोस्ट के जरिए जवाब दिया. इस विवाद के बाद लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) ने कहा कि वह दोनों खिलाड़ियों से जुड़ी घटना में आचार संहिता के उल्लंघन की आंतरिक जांच करेगा.

एलएलसी ने जारी किया बयान

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) ने गुरुवार को एक बयान में कहा, 'लीग की आचार संहिता और आचार समिति द्वारा बताए गए स्पष्ट नियमों का उल्लंघन करने वाले सभी लोगों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी. इस बीच, मणिपाल टाइगर्स ने गुरुवार को इंडिया कैपिटल्स को छह विकेट से हराकर चल रहे लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) के फाइनल में प्रवेश किया. टीम अब शनिवार को यहां फाइनल मुकाबले में अर्बनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी. (IANS एजेंसी से इनपुट)  

Trending news