Team India: टीम इंडिया का ये खिलाड़ी अब दूसरे देश में खेलेगा क्रिकेट, करियर बचाने के लिए लिया फैसला
Advertisement

Team India: टीम इंडिया का ये खिलाड़ी अब दूसरे देश में खेलेगा क्रिकेट, करियर बचाने के लिए लिया फैसला

Indian Cricket: भारत के एक स्टार क्रिकेटर ने अपना करियर बचाने के लिए बड़ा कदम उठाया है. ये खिलाड़ी जल्द एक विदेशी टीम के लिए खेलता हुआ नजर आएगा.

 

Team India: टीम इंडिया का ये खिलाड़ी अब दूसरे देश में खेलेगा क्रिकेट, करियर बचाने के लिए लिया फैसला

Indian Cricket Team: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय वेस्टइंडीज के दौरे पर है. वहीं, भारत में घरेलू टूर्नामेंट देवधर ट्रॉफी खेली जा रही है. इस सब के बीच टीम इंडिया का एक खिलाड़ी भारत छोड़ विदेश पहुंच गया है. टीम इंडिया से लगातार बाहर चल रहा ये खिलाड़ी अब एक विदेशी टीम के लिए खेलना नजर आएगा. ये खिलाड़ी अपनी डोमेस्टिक टीम को छोड़कर नई टीम से साथ जुड़ भी गया है और जल्‍द ही एक्‍शन में नजर आने वाले है.

ये खिलाड़ी अब दूसरे देश में खेलेगा क्रिकेट

टीम इंडिया में पिछले काफी वक्त से मौके के इंतजार में बैठे धाकड़ बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने बड़ा कदम उठाया है. पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) काउंटी चैंपियनशिप में खेलने के लिए इंग्‍लैंड पहुंच चुके हैं. 23 साल के पृथ्वी शॉ काउंटी में नॉर्थम्प्टनशायर (Northamptonshire) टीम से खेलेंगे. पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) 4 अगस्त यानी शुक्रवार से अपनी काउंटी टीम से खेलते हुए दिखाई देंगे.

बीसीसीआई से हासिल की एनओसी

नॉर्थम्प्टनशायर (Northamptonshire) टीम के मुख्य कार्यकारी रे पायने ने बताया कि उन्‍हें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि पृथ्वी शॉ रविवार को यूके पहुंच गए हैं और  4 अगस्त से शुरू होने वाले वन डे कप में भाग लेंगे. पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) पुडुचेरी में चल रही देवधर ट्रॉफी इंटर-जोनल वनडे चैंपियनशिप में खेल रहे थे, लेकिन बीसीसीआई से एनओसी हासिल करने के बाद वह अब काउंटी चैंपियनशिप खेलने पहुंच गए हैं.

2021 में खेला आखिरी इंटरनेशनल मैच

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 5 टेस्ट, 6 वनडे और एक टी20 इंटरनेशनल मैच खेला है. टेस्ट में उन्होंने एक शतक की बदौलत 339 रन जोड़े हैं. वनडे में उन्होंने 31.50 के औसत से 189 रन बनाए हैं. वह साल 2021 में आखिरी बार टीम इंडिया की जर्सी में नजर आए थे. उन्होंने तब जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में हिस्सा लिया.

Trending news