कैच लेने के बाद इमरान ताहिर करने लगे आराम, लोगों ने लिए मजे
Advertisement
trendingNow1787874

कैच लेने के बाद इमरान ताहिर करने लगे आराम, लोगों ने लिए मजे

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2020) के मैच के दौरान इमरान ताहिर (Imran Tahir) ने कैच लपकने के बाद अलग अंदाज में किया सेलिब्रेशन, सोशल मीडिया पर आई मेमेज की बाढ़

इमरान ताहिर (फोटो-twitter)

नई दिल्ली: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2020) में कराची किंग्स (Karachi Kings) और मुल्तान सुल्तांस (Multan Sultans) के बीच हुए मुकाबले में स्पिनर इमरान ताहिर (Imran Tahir) अपने स्टाइल के चलते खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. मैच के दौरान इमरान अनोखे अंदाज में विकेट सेलिब्रेशन करते नजर आए जिसके चलते वो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

  1. कैच लेने के बाद इमरान खान ने मजेदार अंदाज में किया सेलिब्रेशन
  2. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आई Memes की बाढ़
  3. क्वालीफायर मैच में कराची किंग्स ने मुल्तान सुल्तांस को हराया 

 

कराची किंग्स और मुल्तान सुल्तांस के बीच हुए क्वालीफायर मैच में इमरान ने डीप स्क्वेयर लेग पर शारजील खान का शानदार कैच लपका. कैप पकड़ने के बाद इमरान ने अलग तरह का सेलिब्रेशन किया जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 

मुकाबले के चौथे ओवर की पहली ही गेंद को कराची के ओपनिंग बल्लेबाज शरजील खान ने लेग साइड की तरफ हवा में खेला और इमरान ताहिर (Imran Tahir) ने शानदार तरीके से कैच लपका. जिसके बाद इमरान मैदान पर ही बैठ गए. मैदान पर बैठने के बाद वह खड़े नहीं हुए और वहीं क्रॉस लेग करके बैठ रहे. ऐसा लग रहा था कि वो रिलेक्स कर रहे हो.

 

इमरान ताहिर (Imran Tahir) का इस सेलिब्रेशन के नए तरीके को लेकर सोशल मीडिया पर मजाक बनाया जा रहा है और इंटरनेट पर इमरान की मेमेज वायरल हो रही है.

 

बता दें कि मुकाबले में मुल्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए  20 ओवर में 7 विकेट खोकर 141 रन बनाए. जिसके जवाब में कराची किंग्स की टीम ने 8 विकेट खोकर 141 रन ही बना सकी और मैच टाई रहा. जिसके बाद सुपर ओवर में कराची किंग्स ने जीत दर्ज कर ली.

Trending news