IND vs AUS: वनडे सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए बुरी खबर, इस भारतीय ने गेंदबाजी से मचाया कहर
Advertisement

IND vs AUS: वनडे सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए बुरी खबर, इस भारतीय ने गेंदबाजी से मचाया कहर

Team India News: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला शुक्रवार 22 सितंबर से मोहाली में खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में चुने गए दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन अपनी गेंदबाजी से कहर मचा रहे हैं. 

IND vs AUS: वनडे सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए बुरी खबर, इस भारतीय ने गेंदबाजी से मचाया कहर

IND vs AUS, 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला शुक्रवार 22 सितंबर से मोहाली में खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में चुने गए दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन अपनी गेंदबाजी से कहर मचा रहे हैं. वनडे वर्ल्ड कप में आखिरी बार खेलने का सपना संजोय अनुभवी भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने तमिलनाडु क्लब स्तर के 50 ओवर के मैच में 10 ओवर की गेंदबाजी में काफी खतरनाक नजर आए हैं. ऑलराउंडर अक्षर पटेल के चोटिल होने के बाद रविचंद्रन अश्विन को वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है.

वनडे सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए बुरी खबर

37 साल के रविचंद्रन अश्विन का फॉर्म में होना ऑस्ट्रेलिया के लिए बुरी खबर है. रविचंद्रन अश्विन को अगर वर्ल्ड कप की 15 सदस्यीय भारतीय टीम में शामिल किया जाता है तो वह 2011 वर्ल्ड कप का खिताब जीतने वाली टीम के दूसरे सदस्य होंगे जो आगामी वैश्विक टूर्नामेंट में खेलेंगे. रविचंद्रन अश्विन और विराट कोहली 2011 में वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा थे. रविचंद्रन अश्विन ने अंतरराष्ट्रीय स्टार बनने के बाद भी क्लब क्रिकेट को हमेशा महत्व दिया है. रविचंद्रन अश्विन मंगलवार को टीएनसीए वीएपी ट्रॉफी में यंग स्टार्स क्रिकेट क्लब के खिलाफ मायलापुर रिक्रिएशनल क्लब ए के लिए मैदान पर उतरे.

इस भारतीय ने गेंदबाजी से मचाया कहर  

अश्विन की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 285 रन बनाए. अश्विन ने 17 गेंद में 12 रन का योगदान दिया. लक्ष्य का पीछा करते हुए यंग स्टार्स की टीम 48वें ओवर में 257 रन पर आउट हो गई. अश्विन ने इस दौरान 10 ओवर में 30 रन देकर एक विकेट हासिल किया.  डिरान वीपी ने 59 रन पर 4 विकेट लिए जिससे मायलापुर रिक्रिएशनल क्लब ए ने 28 रन की जीत हासिल की. भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुक्रवार को मोहाली में पहला वनडे खेलेगी. सीरीज के दो अन्य मैच 24 सितंबर (इंदौर) और 27 सितंबर (राजकोट) को खेले जाएंगे.

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज (22 सितंबर से 27 सितंबर)

पहला वनडे मैच, 22 सितंबर, दोपहर 1.30 बजे, मोहाली  

दूसरा वनडे मैच, 24 सितंबर, दोपहर 1.30 बजे, इंदौर

तीसरा वनडे मैच, 27 सितंबर, दोपहर 1.30 बजे, राजकोट

Trending news