WATCH: एक गेंद पर दो बार लिया रिव्यू, अश्विन ने थर्ड अंपायर का भी नहीं माना फैसला; VIDEO VIRAL
Advertisement
trendingNow11738500

WATCH: एक गेंद पर दो बार लिया रिव्यू, अश्विन ने थर्ड अंपायर का भी नहीं माना फैसला; VIDEO VIRAL

TNPL 2023: क्रिकेट में कई ऐसे वाकये हो जाते हैं तो शायद ही दोबारा कभी देखने को मिलें. ऐसा ही एक मजेदार वाकया सामने आया है जब दोनों टीमों ने ही रिव्यू ले लिया. लेकिन थर्ड अंपायर ने अपना फैसला कायम रखा.

WATCH: एक गेंद पर दो बार लिया रिव्यू, अश्विन ने थर्ड अंपायर का भी नहीं माना फैसला; VIDEO VIRAL

TNPL 2023, DD vs BT: क्रिकेट के मैदान पर कई अनोखे वाकये हो जाते हैं जो शायद ही दोबारा देखने को मिलें या फिर बहुत कम देखने को मिलें. ऐसा ही एक मजेदार वाकया तमिलनाडू प्रीमियर लीग में देखने मिला, जब एक ही गेंद पर दोनों टीमों ने रिव्यू ले लिया. एक बार बल्लेबाज ने रिव्यू लिया तो वहीं उसके तुरंत बाद ही गेंदबाज ने थर्ड अंपायर को चुनौती दे दी. आइए बताते हैं पूरी कहानी.

एक गेंद पर दो रिव्यू

तमिलनाडू प्रीमियर लीग 2023 की शुरुआत ही चुकी है. इसके बुधवार को हुए एक मैच में हैरान करने वाला वाकया हुआ, जब तीसरे अंपायर के फैसले को ही रविचंद्रन अश्विन ने चुनौती दे दी. इसके बाद थर्ड अंपायर ने भी अपनी जिद नहीं छोड़ी और वो अपने फैसले पर ही कायम रहे. टीएनपीएल 2023 के चौथे मैच में ये वाकया सामने आया है. 

देखें वीडियो

तमिलनाडू प्रीमियर लीग का चौथा मैच Ba11sy ट्रिची और डिंडीगुल ड्रैगन्स के बीच खेला गया. इस मैच में रविचंद्रन अश्विन ने गेंदबाजी करते हुए 13वें ओवर की एक गेंद पर ट्रिची टीम के बल्लेबाज आर राजकुमार को विकेटकीपर के हाथों कैच आउट कराया. अंपायर के आउट देने के बाद बल्लेबाज ने तुरंत रिव्यू कर लिया. इसके बाद तीसरे अंपायर ने चेक करने के बाद फैसला बदलकर नॉटआउट दे दिया. थर्ड अंपायर के फैसले से नाखुश अश्विन(कप्तान) ने इसपर फिर रिव्यू ले लिया. हालांकि, अंपायर ने अपना फैसला बरकरार रखा और बल्लेबाज को नॉटआउट ही बताया. 

WTC फाइनल में नहीं मिला था मौका

बता दें कि टीम इंडिया के बेहतरीन गेंदबाज और दुनिया के नंबर-1 टेस्ट बॉलर रविचंद्रन अश्विन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए WTC फाइनल मैच में प्लेइंग-11 का हिस्सा नहीं बनाया गया था. टीम के इस फैसले पर कई दिग्गज क्रिकेटरों ने सवाल खड़े किए थे कि उन्हें टीम में क्यों जगह नहीं दी गई. यहां तक कि कुछ का तो ये मानना था अगर अश्विन इस मैच में खेलते तो नतीजा बदल भी सकता था.

Trending news