WATCH: सेमीफाइनल से पहले राहुल द्रविड़ का 'मास्‍टरस्‍ट्रोक', खुश होकर बोलेंगे प्‍लेयर्स- हाई है जोश!
Advertisement
trendingNow11432285

WATCH: सेमीफाइनल से पहले राहुल द्रविड़ का 'मास्‍टरस्‍ट्रोक', खुश होकर बोलेंगे प्‍लेयर्स- हाई है जोश!

IND vs ENG, T20 WC: एडिलेड में इंग्लैंड के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच से पहले टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने डिनर पार्टी आयोजित की. एक भारतीय रेस्तरां में पूरी टीम डिनर के लिए पहुंची. उनके साथ कुछ खिलाड़ियों के परिवार के सदस्य भी मौजूद थे.

Virat Kohli (video grab)

Team India Dinner Party, T20 World Cup: भारतीय क्रिकेट टीम ने टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल का टिकट कटा लिया है जहां उसकी भिड़ंत इंग्लैंड से होनी है. इससे पहले टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने खिलाड़ियों और उनके साथ मौजूद परिवार के सदस्यों के लिए डिनर-पार्टी होस्ट की. इस पार्टी में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली, विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक के अलावा अन्य सभी खिलाड़ी और उनके परिवारवाले भी नजर आए.

एडिलेड में 10 नवंबर को भिड़ंत

रोहित शर्मा के नेतृत्व में खेल रही भारतीय टीम ने सुपर-12 राउंड के ग्रुप-2 में टॉप पर रहते हुए सेमीफाइनल में जगह बनाई है. टीम इंडिया के सामने अब 10 नवंबर को इंग्लैंड की कड़ी चुनौती होगी. यह मुकाबला एडिलेड ओवल मैदान पर खेला जाना है. टीम इंडिया ने सुपर-12 राउंड में केवल एक मैच हारा और 4 मैच जीते. उसे एकमात्र हार दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिली. वहीं, इंग्लैंड ने ग्रुप-1 से सेमीफाइनल के लिए क्वालिफाई किया. उसने 5 में से 3 मैच जीते, एक हारा और अफगानिस्तान के खिलाफ उसका मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया. 

द्रविड़ ने दी पार्टी

इस बीच इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच से पहले टीम इंडिया ने पार्टी की. खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के मकसद से भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने डिनर पार्टी आयोजित की. वह सभी खिलाड़ियों के साथ टीम बस में डिनर पर गए. एडिलेड के एक भारतीय रेस्तरां में पूरी टीम डिनर के लिए पहुंची. साथ में टीम के खिलाड़ियो के परिवार भी मौजूद थे.

अब जोश दिखाने को तैयार खिलाड़ी

इस डिनर पार्टी के बाद सभी खिलाड़ी काफी खुश नजर आए. यह तो तय है कि भारतीय टीम ने जिस तरह का प्रदर्शन पूरे टूर्नामेंट में किया है, उसे ही सेमीफाइनल में बरकरार रखा जाएगा. विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव जैसे बल्लेबाजों ने तो जबर्दस्त प्रदर्शन किया है. अब एडिलेड में एक बार फिर से सभी को जोश दिखाने की जरूरत है. 

7 को ही एडिलेड पहुंच गई थी टीम

भारतीय क्रिकेट टीम 7 नवंबर को ही एडिलेड पहुंच गई थी. उस दिन खिलाड़ियों ने पूरे दिन आराम किया. फिर मंगलवार को कुछ खिलाड़ी मैदान पर प्रैक्टिस सेशन में उतरे. कप्तान रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक को थ्रो डाउन और रिजर्व गेंदबाज शार्दुल ठाकुर और मोहम्मद सिराज के खिलाफ बल्लेबाजी अभ्यास करते देखा गया. (Input: किरण चोपड़ा)

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news