Ranji Trophy Final: मुशीर का शतकीय वार.. श्रेयस नर्वस नाइंटीज का शिकार, मुंबई ने लगाया रनों का अंबार
Advertisement
trendingNow12153233

Ranji Trophy Final: मुशीर का शतकीय वार.. श्रेयस नर्वस नाइंटीज का शिकार, मुंबई ने लगाया रनों का अंबार

MUM vs VID: रणजी ट्रॉफी के फाइनल में मुंबई की टीम ने फंदा कस रखा है. तीसरे दिन मुंबई ने अपनी पारी का अंत शानदार अंदाज में किया. अब अगले दो दिन तक विदर्भ को खिताबी जीत दर्ज करने के लिए रनों का अंबार लगाना होगा.

 

Musheer Khan (BCCI Domestic)

MUM vs VID Final: रणजी ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला वानखेड़े में मुंबई और विदर्भ के बीच खेला जा रहा है. विदर्भ ने फाइनल में शानदार अंदाज में एंट्री की थी. लेकिन मुंबई के सामने विदर्भ की हालत पतली नजर आ रही है. पहली पारी में विदर्भ की टीम मुंबई से 119 रन पीछे रह गई. वहीं, मुंबई ने अपनी दूसरी पारी खत्म होने के बाद विदर्भ को पहाड़नुमा लक्ष्य दे दिया है. मुंबई ने दूसरी पारी में स्कोरबोर्ड पर 418 रन टांग दिए. 

 मुशीर-अय्यर की शानदार पारी

मुंबई की तरफ से सरफराज खान के भाई मुशीर खान का बल्ला एक बार फिर बोला. उन्होंने 136 रन की बहुमूल्य पारी खेल. इसके अलावा टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने भी सुर्खियां बटोरी. लेकिन अय्यर अपने शतक से महज 2 रन से चूक गए. शम्स मुलानी ने भी 50 रन ठोके. इन पारियों की बदौलत मुंबई 418 के स्कोर तक पहुंचने में कामयाब हुई और विदर्भ के सामने 538 रन का लक्ष्य रख दिया है. 

हर्ष दुबे की बेहतरीन गेंदबाजी

विदर्भ की तरफ से हर्ष दुबे ने अपनी गेंद का कमाल दिखाया. उन्होंने 5 अहम विकेट अपने नाम किए. इसके अलावा यश ठाकुर ने भी बॉलिंग से सुर्खियां बटोरी, उन्होंने 3 विकेट झटके. हर्ष दुबे ने पहली पारी में भी 3 विकेट अपने नाम किए थे, ठाकुर भी अभी तक मैच में 6 विकेट अपने नाम कर चुके हैं. 

मुंबई के नाम 41 टाइटल 

रणजी ट्रॉफी में मुंबई की बादशाहत है. टीम के नाम कुल 41 टाइटल हैं. वहीं, दूसरी तरफ विदर्भ की टीम रणजी के इतिहास में महज 2 बार ही फाइनल में जगह बनाने में कामयाब हुई और दोनों ही बार टीम ने खिताबी जीत दर्ज की. अब देखना दिलचस्प होगा कि विदर्भ की टीम इस बार भी इतिहास रचने में कामयाब हो पाती है या नहीं. 

Trending news