T20 World Cup जीतने के बाद निकाह करेंगे Rashid Khan? क्रिकेटर ने किया बड़ा खुलासा
X

T20 World Cup जीतने के बाद निकाह करेंगे Rashid Khan? क्रिकेटर ने किया बड़ा खुलासा

अफगानिस्तान (Afghanistan) के क्रिकेटर राशिद खान (Rashid Khan) ने अपनी शादी की खबरों को लेकर बड़ी बात कही है, उन्होंने बताया कि उनके पुराने बयान का गलत मतलब निकाला गया.

T20 World Cup जीतने के बाद निकाह करेंगे Rashid Khan? क्रिकेटर ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: अफगानिस्तान (Afghanistan) के स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) ने अपनी शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है. राशिद ने बताया कि उन्होंने कभी ये नहीं कहा कि वो अफगान टीम के वर्ल्ड कप जीतने के बाद निकाह करेंगे. उनका फोकस इस वक्त घर बसाने पर नहीं बल्कि क्रिकेट पर है.

राशिद खान का फिलहाल शादी से इनकार

राशिद खान (Rashid Khan) ने न्यूज एजेंसी एएफपी को दिए गए इंटरव्यू में कहा, 'असल में मैं हैरान हूं जब मैंने ये सुना, मैंने ऐसा बयान कभी नहीं दिया कि मैं तब निकाह करूंगा जब में वर्ल्ड कप जीत जाउंगा'

यह भी पढ़ें- T20 WC 2021: सेमीफाइनल में इन 4 टीमों की होगी एंट्री! हो गई बड़ी भविष्यवाणी

बयान का गलत मतलब निकाला गया!

अफगानिस्तान (Afghanistan) के प्लेयर राशिद खान (Rashid Khan) ने आगे कहा, मैंने सिर्फ इतना कहा था कि आने वाले कुछ सालों में मैं ज्यादा से ज्यादा क्रिकेट खेलूंगा और तीन वर्ल्ड कप्स मेरे सामने हैं, इसलिए मेरा फोकस शादी करने के बजाए क्रिकेट पर होगा.

 

धाकड़ स्पिनर हैं राशिद

राशिद खान (Rashid Khan) को दुनिया के सबसे बेहतरीन स्पिनर्स की लिस्ट में शुमार किया जाता है. उन्होंने अब तक 51 टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 12.63 की औसत से 95 विकेट अपने नाम किए हैं, इस दौरान उनकी इकॉनम रेट 6.22 रही. 

भारत के ग्रुप में अफगानिस्तान

फिलहाल राशिद खान (Rashid Khan) की कोशिश है कि वो आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) में अपनी टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करें. अफगानिस्तान (Afghanistan) को भारत, पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के साथ ग्रुप-2 में रखा गया है.

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें

Trending news