Team India: 22 साल के भारतीय खिलाड़ी ने करियर बचाने के लिए लिया बड़ा फैसला, थाम लिया नई टीम का हाथ
Advertisement

Team India: 22 साल के भारतीय खिलाड़ी ने करियर बचाने के लिए लिया बड़ा फैसला, थाम लिया नई टीम का हाथ

Indian Cricket: टीम इंडिया से बाहर चल रहे एक खिलाड़ी ने अपने क्रिकेट करियर को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है. इस खिलाड़ी ने अचानक नई टीम का हाथ थाम लिया है.   

Team India: 22 साल के भारतीय खिलाड़ी ने करियर बचाने के लिए लिया बड़ा फैसला, थाम लिया नई टीम का हाथ

Indian Cricket Team: टीम इंडिया के आगामी वेस्टइंडीज दौरे पर खेली जाने वाली टेस्ट और वनडे सीरीज के लिए स्क्वॉड का ऐलान हो चुका है. वहीं, 5 मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम बाद में चुनी जाएगी. इन सब के बीच टीम इंडिया के एक 22 साल के खिलाड़ी से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. इस खिलाड़ी ने अचानक नई टीम का हाथ थाम लिया है. इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर फैंस को ये बड़ा अपडेट दिया है.

करियर बचाने के लिए थामा नई टीम का हाथ

22 साल के युवा स्पिनर रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) पिछले कई समय से टीम इंडिया में जगह नहीं बना सके हैं. वह घरेलू क्रिकेट में राजस्थान की टीम से खेलते थे. लेकिन उन्होंने अपने क्रिकेट करियर को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है. रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) अब आगामी घरेलू सीजन में गुजरात की टीम से खेलेंगी. रवि बिश्नोई ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर खुद की एक फोटो शेयर करते हुए गुजरात टीम से खेलने की जानकारी फैंस को दी है.

पिछले रणजी सीजन में किया था डेब्यू

रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने पिछले रणजी सीजन में ही राजस्थान के लिए डेब्यू किया था. लेकिन उन्हें केवल एक मैच ही खेलने का मौका मिला था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजस्थान टीम से कम मौके मिलने की वजह से गुजरात से खेलने का फैसला लिया. पिछले रणजी सीजन में रवि बिश्नोई को मौका ना देने पर राजस्थान टीम की काफी आलोचना भी हुई थी.

एशिया कप 2022 में मिली थी जगह

रवि बिश्नोई ने टीम इंडिया के लिए अपना पहला और आखिरी वनडे मैच 6 अक्टूबर 2022 को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था. वहीं, रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) एशिया कप 2022 में टीम इंडिया का हिस्सा बने थे. इस टूर्नामेंट में उन्होंने शानदार गेंदबाजी भी थी, लेकिन इस टूर्नामेंट के बाद उन्हें भारत की टी20 टीम से बाहर का रास्ता दिखाया गया था, तब से ही वह टीम में जगह बनाने के लिए जूझ रहे हैं.

टीम इंडिया में अभी तक का प्रदर्शन

रवि बिश्नोई ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 10 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 7.09 की इकॉनमी से 16 विकेट अपने नाम किए हैं. रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने अपना आखिरी टी20 मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेला था. इस मैच में उन्होंने 4 ओवर में 26 रन खर्च कर 1 विकेट अपने नाम किया था.

Trending news