Arshdeep Singh: 'उसकी जगह मैं...', एशिया कप में अर्शदीप के कैच छोड़ने पर Ravi Bishnoi ने कही ये बात
Advertisement
trendingNow11354645

Arshdeep Singh: 'उसकी जगह मैं...', एशिया कप में अर्शदीप के कैच छोड़ने पर Ravi Bishnoi ने कही ये बात

Ravi Bishnoi On Arshdeep Singh Catch: एशिया कप के सुपर-4 के मैच में अर्शदीप सिंह ने एक अहम कैच छोड़ दिया था, जिसकी वजह से उन्होंने आलोचना का शिकार होना पड़ा. अब रवि बिश्नोई ने  उनके ऊपर बड़ा बयान दिया है.

 

Twitter

Ravi Bishnoi On Arshdeep Singh Catch: एशिया कप भारतीय टीम के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है. भारत को पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ हारकर बाहर होना पड़ा. पाकिस्तान के खिलाफ सुपर-4 के मैच में अर्शदीप सिंह ने रवि बिश्नोई की गेंद पर अहम कैच छोड़ दिया था, जो हार में कारण बना. जिसकी वजह से अर्शदीप सिंह को आलोचना का शिकार भी होना पड़ा. अब रवि बिश्नोई ने अर्शदीप सिंह के ऊपर बड़ा बयान दिया है. 

रवि बिश्नोई ने दिया ये बयान 

भारत के लिए 2022 में 10 टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने वाले बिश्नोई ने पीटीआई से बातचीत में कहा, ‘पाजी मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं. हम सभी जानते हैं कि कैच छूटना खेल का हिस्सा है. सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी से भी ऐसा हो सकता है और ऐसा भी हो सकता था कि वह गेंदबाजी कर रहा होता और मैं इस कैच को छोड़ सकता था.’ अर्शदीप की एशिया कप के ‘सुपर फोर’ मैच में बिश्नोई की गेंद पर आसिफ अली का कैच छोड़ने के लिए सोशल मीडिया पर काफी बुरी तरह आलोचना की गई, जिसमें भारत हार गया था. 

अर्शदीप सिंह ने दिया ये बयान 

उन्होंने कहा, ‘अर्शदीप मजबूत इरादे वाला खिलाड़ी है. उस कैच को छोड़ने के बाद आपने देखा कि उसने ‘डेथ ओवर’ में कितनी अच्छी गेंदबाजी की. ऐसा बिलकुल नहीं लगा कि वह परेशान था. वह मानसिक रूप से इतना मजबूत है,’ बिश्नोई टी20 वर्ल्ड कप के लिये चुनी गई टीम में जगह नहीं बना सके हैं, क्योंकि उनसे सीनियर युजवेंद्र चहल को मौका मिला है, लेकिन वह अपनी गुगली को घातक बनाने पर काम कर रहे हैं. 

गेंदबाजी पर दे रहे ध्यान 

रवि बिश्नोई ने कहा, ‘मैंने साईराज सर से बात की थी और उन्होंने कहा कि अच्छा है कि अगर मैं इस ‘वैरिएशन’ पर काम कर रहा हूं. उन्होंने कहा कि तुम एक घातक लेग ब्रेक डालने पर काम कर रहे हो और तुम निश्चित रूप से इसे परफेक्ट तरह से फेंक पाओगे. मैं इस पर काम कर रहा हूं और उम्मीद करता हूं कि इसमें महारत हासिल कर लूं.’

Trending news