T20 World Cup: सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हुए तो क्या करेंगे? Ravindra Jadeja ने की 'सीधी बात नो बकवास'
Advertisement

T20 World Cup: सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हुए तो क्या करेंगे? Ravindra Jadeja ने की 'सीधी बात नो बकवास'

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने बेहरीन गेंदबाजी करते हुए स्कॉटलैंड (Scotland ) के बल्लेबाजों के पसीने छुड़ा दिए. मैच के बाद उन्होंने एक पत्रकार के सवाल का बेबाकी से जवाब दिया.

 

T20 World Cup: सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हुए तो क्या करेंगे? Ravindra Jadeja ने की 'सीधी बात नो बकवास'

नई दिल्ली: आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) के सुपर 12 स्टेज मैच में टीम इंडिया (Team India) ने स्कॉटलैंड (Scotland ) के खिलाफ 8 विकेट की धमाकेदार जीत दर्ज की. इस फतह के बावजूद 'विराट सेना' का सेमाफाइनल में पहुंचना आसान नहीं होगा. इसको लेकर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने भी कमेंट किया है.

  1. 'सर जडेजा' के आगे स्कॉटलैंड के छूटे पसीने
  2. ऑलराउंडर जडेजा बने 'प्लेयर ऑफ द मैच'
  3. प्रेस कॉन्फ्रेंस में जडेजा ने दिया बेबाक जवाब

'सर जडेजा' के आगे स्कॉटलैंड के छूटे पसीने

भारत और स्कॉटलैंड (India vs Scotland) के बीच खेले गए मुकाबले में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने बेहरीन गेंदबाजी की और अपनी फिरकी में विपक्षी बल्लेबाजों को फंसा लिया. उन्होंने अपने 4 ओवर के स्पैल में 3.75 की शानदार इकॉनमी रेट से 3 विकेट हासिल किए. सबसे खास बात रही कि उन्होंने 12 डॉट बॉल फेंके

यह भी पढ़ें- टीम इंडिया में शामिल होकर ही मानेगा ये क्रिकेटर, IPL के बाद भी आग उगल रहा है इनका बल्ला

जडेजा बने 'प्लेयर ऑफ द मैच'

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को इस शानदार बल्लेबाजी के लिए 'प्लेयर ऑफ द मैच' (Player of the Match) अवॉर्ड से नवाजा गया. मैच के बाद 'सर जडेजा' प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से मुखातिब हुए.

 

 

जड्डू की 'सीधी बात नो बकवास'

एक जर्नलिस्ट ने रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) से सावल किया कि अगर न्यूजीलैंड (New Zealand) की टीम अफगानिस्तान (Afghanistan) से हार जाए तब हमारी (टीम इंडिया) की सेमीफाइनल के लिए संभावना बन जाएगी लेकिन अगर कीवी टीम इस मैच में नहीं हारती है तो फिर आप क्या करेंगे? पत्रकार के इस सवाल पर जडेजा ने बेकाक अंदाज में कहा, 'तब फिर क्या, बैग पैक करके घर जाएंगे और क्या.' इस जवाब को सुनकर मीडियाकर्मी अपनी हंसी नहीं रोक पाए.  फिर जडेजा भी इसको लेकर मुस्कुराने लगे.

 

 

भारत का अगला मैच कब?

टीम इंडिया (Team India) को आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) में अपना अगला मैच नामीबिया (Namibia) के खिलाफ 8 नवंबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम (Dubai International Stadium) में खेलना है.

 

Trending news