इन 2 प्लेयर्स की वापसी से बदल जाएगी टीम इंडिया की किस्मत! दूर होगी मिडिल ऑर्डर की दिक्कत
Advertisement
trendingNow11076968

इन 2 प्लेयर्स की वापसी से बदल जाएगी टीम इंडिया की किस्मत! दूर होगी मिडिल ऑर्डर की दिक्कत

भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच वनडे सीरीज के दौरान केएल राहुल की टीम में मिडिल ऑर्डर (Middle Order) की परेशानी हार की बड़ी वजह बन गए जिसकी वजह से 2 सीनियर प्लेयर्स की कमी महसूस होने लगी.

इन 2 प्लेयर्स की वापसी से बदल जाएगी टीम इंडिया की किस्मत! दूर होगी मिडिल ऑर्डर की दिक्कत

नई दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ वनडे सीरीड में टीम इंडिया (Team India) का प्रदर्शन बेहद शर्मनाक रहा. पहले 2 मैच हारकर 'केएल राहुल की सेना' सीरीज 2-0 से गंवा चुकी है. टीम में कई बेहतरीन प्लेयर्स होने के बावजूद जीत नसीब नहीं हुई. दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने सलाह दी है कि 2 सीनियर क्रिकेटर्स की वापसी होने से भविष्य में ऐसी परेशानी दूर हो सकती है.

  1. मिडिल ऑर्डर बन गया सिर दर्द
  2. 'जडेजा-हार्दिक की हो वापसी'
  3. क्यों नहीं खेले ये दोनों प्लेयर्स?

मिडिल ऑर्डर बन गया सिर दर्द

टीम इंडिया (Team India) की परेशानी मिडिल ऑर्डर (Middle Order) में साफ नजर आई. सबसे ज्यादा निराश श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने किया जिनसे मैनेजमेंट को काफी उम्मीदें थी. दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) का मानना है कि टीम में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) जैसे ऑलराउंडर की काफी जरूरत है क्योंकि इससे काफी फर्क आ जाएगा.

यह भी पढ़ें- बेंगलुरु की जगह इस शहर में शिफ्ट होगा IPL मेगा ऑक्शन का वेन्यू! BCCI कर सकती है ऐलान

'जडेजा-हार्दिक की हो वापसी'

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने क्रिकबज से कहा, 'मुझे लगता है कि हम 2 अहम ऑलराउंडर्स को मिस कर रहे हैं, टीम में इनकी अहमियत गोल्ड की तरह होती है. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja), जब वो आएंगे तो टीम का डायनमिक अलग ही नजर आएगा. छठे नंबर पर हार्दिक और जडेजा बिलकुल जुदा दिखेंगे.'
 

fallback

क्यों नहीं खेले दोनों प्लेयर्स?

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) चोट की वजह से भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाए. जडेजा फिट होने के बाद टीम में वापसी कर सकते हैं, लेकिन हार्दिक के साथ सबसे बड़ी परेशानी है कि वो छठे बॉलर का रोल बखूबी नहीं निभा पा रहे हैं, टी-20 वर्ल्ड कप में उन्हें फिनिशर का रोल सौंपा गया था लेकिन वो इस भूमिका में कामयाब नहीं हो सकते.

Trending news