Ricky Ponting के घर चोरों ने लगाई सेंध, गायब कर दी उनकी कार
Advertisement

Ricky Ponting के घर चोरों ने लगाई सेंध, गायब कर दी उनकी कार

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) को दुनिया के सबसे कामयाब कप्तानों में गिना जाता. फिलहाल वो आईपीएल (IPL) की दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) टीम के हेड कोच भी हैं. 

रिकी पोंटिंग (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व चैंपियन कप्तान रिकी पोटिंग (Ricky Ponting) के घर चोरी की वारदात हुई हैं. स्थानीय मीडिया के मुताबिक 5 फरवरी के दिन कुछ चोर उनके घर में घुसे और उनकी कार (Car) को ले गए जो ड्राइववे (Driveway) में पार्क की गई थी.

  1. रिकी पोंटिग के घर से कार चोरी
  2. पुलिस ने किया चोरों का पीछा
  3. मेलबर्न के कांबरवेल में मिली कार
  4. 2 आरोपी मौके से फरार हुए

इस वारदात की खबर मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई और चोरों की तलाश शुरू कर दी. काफी मशक्कत के बाद रिकी पोंटिग (Ricky Ponting) की कार मेलबर्न (Melbourne) के कांबरवेल (Camberwell) एरिया में मिली जिसमें 2 लोग सवार थे. ये दोनों मौके से फरार होने में कामयाब रहे. 

यह भी पढ़ें- चेन्नई टेस्ट में रन लुटाने को लेकर इन 2 गेंदबाजों पर बरसे कप्तान विराट कोहली

रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) को दुनिया के सबसे कामयाब कप्तानों में गिना जाता. उनकी कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने 2 वनडे वर्ल्ड कप और 2 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी जीती है. इसके साथ ही वो 4 बार वनडे वर्ल्ड कप फाइनल खेलने वाले दुनिया के इकलौते खिलाड़ी हैं.

 

रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने 229 वनडे, 17 टी20 और 77 टेस्ट मैच खेले हैं. इनमें कंगारुओं ने 164 वनडे,  7 टी20 और 48 टेस्ट मैच जीते हैं. वो अपने मुल्क में बेहद सम्मानित हस्तियों में से गिने जाते हैं. 

Trending news