Indian Cricket: WTC फाइनल की टीम में नहीं मिला मौका तो ये खिलाड़ी पहुंचा विदेश! तस्वीर हुई वायरल
Advertisement
trendingNow11724217

Indian Cricket: WTC फाइनल की टीम में नहीं मिला मौका तो ये खिलाड़ी पहुंचा विदेश! तस्वीर हुई वायरल

Indian Team: लंदन के केनिंगटन ओवल मैदान पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच (ICC WTC Final-2023) 7 जून से खेला जाना है. इस मुकाबले के लिए दोनों टीमों के खिलाड़ी कड़ी प्रैक्टिस में जुटे हैं. इस बीच एक खिलाड़ी विदेश में छुट्टियां मना रहा है.

Indian Cricket: WTC फाइनल की टीम में नहीं मिला मौका तो ये खिलाड़ी पहुंचा विदेश! तस्वीर हुई वायरल

World Test Championship Final, IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच (ICC WTC Final-2023) लंदन में आगामी 7 जून से खेला जाएगा. केनिंगटन ओवल मैदान पर होने वाले इस मुकाबले के लिए दोनों टीमों के खिलाड़ी कड़ी प्रैक्टिस में जुटे हैं. इस बीच एक खिलाड़ी विदेश में छुट्टियां मना रहा है. ये खिलाड़ी हाल में आईपीएल-2023 में बल्ले से धमाल मचाता नजर आया था.

7 जून से शुरू होगा अभियान

टीम इंडिया की कप्तानी संभाल रहे धाकड़ ओपनर रोहित शर्मा पर बड़ी जिम्मेदारी हैं. करोड़ों भारतीय क्रिकेट फैंस को उम्मीद है कि रोहित अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को 10 साल बाद कोई आईसीसी ट्रॉफी दिलाएंगे. भारतीय टीम पिछली बार भी डब्ल्यूटीसी के फाइनल में पहुंची थी लेकिन न्यूजीलैंड ने तब बाजी मार ली. इस बीच एक खिलाड़ी मालदीव में छुट्टियों का लुत्फ उठा रहा है.

मालदीव में मना रहे छुट्टियां

जिस युवा खिलाड़ी का जिक्र हो रहा है, वह आईपीएल के पिछले सीजन में बल्ले से धमाल मचाने वाले रिंकू सिंह (Rinku Singh) हैं. रिंकू फिलहाल मालदीव में हैं और छुट्टियों का लुत्फ उठा रहे हैं. कुछ खिलाड़ियों को बैकअप के तौर पर भारतीय टीम में शामिल किया गया था लेकिन रिंकू को मौका नहीं मिल पाया. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं. वह पूल में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. उनके सिक्स-पैक ऐब्स देखकर तो क्रिकेट फैंस भी हैरान हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rinku  (@rinkukumar12)

10 साल बाद ICC ट्रॉफी जीतने का मौका

भारतीय टीम के खिलाड़ी लंदन में कड़ी प्रैक्टिस में जुटे हैं. टीम की नजरें 10 साल बाद आईसीसी ट्रॉफी पर लगी हैं. बता दें कि साल 2013 में टीम इंडिया ने चैंपियंस ट्रॉफी के तौर पर आईसीसी खिताब जीता था, तब कप्तानी दिग्गज विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) संभाल रहे थे.  अब खिताब जीतने के लिए कप्तान रोहित शर्मा, दिग्गज विराट कोहली, रवींद्र जडेजा, शुभमन गिल समेत सभी खिलाड़ी मैदान पर पसीना बहा रहे हैं.

Trending news