IND vs AUS: रिंकू सिंह ने फिर मचाया कोहराम, 344 के स्ट्राइक रेट से कूटे रन; दुनिया ने देखा सबसे खतरनाक रूप
Advertisement
trendingNow11980019

IND vs AUS: रिंकू सिंह ने फिर मचाया कोहराम, 344 के स्ट्राइक रेट से कूटे रन; दुनिया ने देखा सबसे खतरनाक रूप

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में भी टीम इंडिया के युवा फिनिशर रिंकू सिंह का धमाल देखने को मिला. रिंकू सिंह ने एक बार फिर अपने बल्ले का दम दिखाते हुए तूफानी अंदाज में रन बरसाए हैं. तिरुवनंतपुरम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में रिंकू सिंह ने 344 के स्ट्राइक रेट से रन कूटे हैं. 

IND vs AUS: रिंकू सिंह ने फिर मचाया कोहराम, 344 के स्ट्राइक रेट से कूटे रन; दुनिया ने देखा सबसे खतरनाक रूप

Rinku Singh: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में भी टीम इंडिया के युवा फिनिशर रिंकू सिंह का धमाल देखने को मिला. रिंकू सिंह ने एक बार फिर अपने बल्ले का दम दिखाते हुए तूफानी अंदाज में रन बरसाए हैं. तिरुवनंतपुरम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में रिंकू सिंह ने 344 के स्ट्राइक रेट से रन कूटे हैं. रिंकू सिंह ने महज 9 गेंदों में 31 रन ठोक डाले. रिंकू सिंह की इस विस्फोटक पारी में 4 चौके और 2 छक्के शामिल रहे. 

रिंकू सिंह ने फिर मचाया कोहराम

महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के बाद से ही टीम इंडिया को एक ऐसे फिनिशर की कमी खल रही थी, जो किसी भी हालात में चौके और छक्कों की बारिश कर विरोधी टीम में खौफ पैदा कर दे. रिंकू सिंह के रूप में भारतीय टीम को एक तगड़ा मैच फिनिशर मिल गया है. रिंकू सिंह क्रीज पर उतरते ही अपने बल्ले से भयंकर तबाही मचाते हैं. रिंकू सिंह ने इस विस्फोटक बल्लेबाजी की बदौलत लंबे समय तक भारतीय टी20 टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है. रिंकू सिंह ने अपने आखिरी 4 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 38(21), 37*(15), 22*(14), 31*(9) रन बनाए हैं. 

दुनिया ने देखा सबसे खतरनाक रूप

तिरुवनंतपुरम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में रिंकू सिंह का खतरनाक रूप पूरी दुनिया ने देखा है. रिंकू सिंह की ऐसी बल्लेबाजी देखकर सभी को उम्मीद है कि वह आने वाले दिनों में टीम इंडिया के लिए अकेले दम पर तबाही मचा देंगे. पिछले कुछ सालों में रिंकू सिंह खतरनाक बल्लेबाज बन गए हैं. रिंकू सिंह स्पिन और तेज गेंदबाजी को बेहतर तरीके से खेलते हैं. रिंकू सिंह आने वाले दिनों में टीम इंडिया के सबसे घातक हथियार साबित हो सकते हैं. रिंकू सिंह बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. भारत को अपनी टीम में ज्यादा से ज्यादा मैच फिनिशर्स की जरूरत है. बता दें कि रिंकू सिंह ने आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस के खिलाफ एक आईपीएल मैच के आखिरी ओवर में लगातार पांच छक्के जड़कर अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत दिलाई थी.

Trending news