IND vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले गरजा रिंकू सिंह का बल्ला, गेंदबाजों के लिए बने आफत
Advertisement

IND vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले गरजा रिंकू सिंह का बल्ला, गेंदबाजों के लिए बने आफत

IND vs AFG T20I Series: भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज 11 जनवरी से 17 जनवरी तक खेली जाएगी. अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले टीम इंडिया के युवा फिनिशर रिंकू सिंह का बल्ला जमकर गरज रहा है. 

IND vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले गरजा रिंकू सिंह का बल्ला, गेंदबाजों के लिए बने आफत

IND vs AFG T20I Series: भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज 11 जनवरी से 17 जनवरी तक खेली जाएगी. अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले टीम इंडिया के युवा फिनिशर रिंकू सिंह का बल्ला जमकर गरज रहा है. रिंकू सिंह ने हाल ही के दिनों में भारत के लिए शानदार प्रदर्शन किया है. रिंकू सिंह ने अभी तक भारत के लिए 12 टी20 इंटरनेशनल मैच और 2 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं. रिंकू सिंह ने भारत के लिए टी20 इंटरनेशनल मैचों में 180.69 के स्ट्राइक रेट से 262 रन कूटे हैं. रिंकू सिंह के बल्ले से इस दौरान एक अर्धशतक निकला है. 

टी20 सीरीज से पहले गरजा रिंकू सिंह का बल्ला

रिंकू सिंह ने भारत के लिए 2 वनडे इंटरनेशनल मैचों में 134.15 के स्ट्राइक रेट से 55 रन बनाए हैं. रिंकू सिंह ने वनडे इंटरनेशनल मैचों में एक विकेट भी झटका है. अब रिंकू सिंह रणजी ट्रॉफी में भी धमाल मचा रहे हैं. रिंकू सिंह की 92 रनों की पारी के दम पर उत्तर प्रदेश ने रणजी ट्रॉफी एलीट ग्रुप बी मैच में शनिवार को अपनी पहली पारी में 302 रन बनाए. उत्तर प्रदेश ने दिन की शुरुआत पांच विकेट पर 244 रन से की. रिंकू अपने कल के स्कोर में 21 रन जोड़कर निधीश की गेंद पर पवेलियन लौटे. उन्होंने 138 गेंद की पारी में आठ चौके और दो छक्के लगाए.

केरल की शुरुआत बेहद खराब रही

इसके जवाब में केरल की शुरुआत बेहद खराब रही. टीम ने 32 रन तक तीन विकेट गंवा दिए. सचिन बेबी (38) और विष्णु विनोद (74) ने चौथे विकेट के लिए 99 रन की साझेदारी कर मैच में केरल की वापसी कराई. दिन का खेल खत्म होने तक केरल ने छह विकेट पर 220 रन बना लिए. टीम अब भी उत्तर प्रदेश से 82 रन पीछे है. मुंबई ने पटना में बिहार के छह बल्लेबाजों को 89 रन तक आउट कर मैच में शानदार वापसी की.

वीर प्रताप सिंह ने पांच विकेट झटके

रणजी की 41 बार की चैम्पियन मुंबई ने दिन की शुरुआत नौ विकेट पर 235 रन पर की. टीम 251 रन पर ऑल आउट हो गई. बिहार के लिए वीर प्रताप सिंह ने पांच विकेट झटके. बल्ले से लचर प्रदर्शन की भरपाई मुंबई के गेंदबाजों ने अपने दमदार खेल की और स्टंप तक बिहार का स्कोर छह विकेट पर 89 रन था. तेज गेंदबाज मोहित अवस्थी ने चार विकेट झटके. दिन का खेल खत्म होते समय आकाश राज 26 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे. रायपुर में छत्तीसगढ़ के 327 रन के जवाब में असम ने पहली पारी में चार विकेट पर 87 रन बना लिए है. बंगाल ने विशाखापटनम में 409 रन बनाने के बाद आंध्र के तीन बल्लेबाजों को 119 तक चलता कर दिया है.

Trending news