Rishabh Pant: ऋषभ पंत ने जान बचाने वाले 2 लड़कों के लिए की भावुक पोस्ट, कहा-तुम्हारा कर्जदार रहूंगा
Advertisement
trendingNow11531524

Rishabh Pant: ऋषभ पंत ने जान बचाने वाले 2 लड़कों के लिए की भावुक पोस्ट, कहा-तुम्हारा कर्जदार रहूंगा

Rishabh Pant Accident: ऋषभ पंत ने ट्वीट करके उनकी जान बचाने वाले दो हीरोज की तारीफ की और कहा है कि वह उनके कर्जदार हैं. पंत का 30 दिसंबर को दिल्ली से रुड़की जाते समय एक्सीडेंट हो गया था. 

Twitter

Indian Cricket Team: भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत की सर्जरी हो गई है. वह अभी मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में इलाज करा रहे हैं. इसके बाद पंत ने ट्वीट करके अपने साथी खिलाड़ियों, डॉक्टर्स और फैंस को धन्यवाद दिया था. इसके बाद उन्होंने एक ट्वीट और किया, जिसमें उन्हें अस्पताल पहुंचाने वाले दो हीरोज के लिए बड़ी बात कही है. आइए जानते हैं, इसके बारे में. 

पंत ने किया ये ट्वीट 

ऋषभ पंत ने ट्वीट करते हुए कहा, 'हो सकता है कि मैं व्यक्तिगत रूप से सभी का शुक्रिया अदा नहीं कर पाऊं, लेकिन मुझे इन दो हीरोज के बारे में बताना चाहिए, जिन्होंने मेरी दुर्घटना के दौरान मदद की और सुनिश्चित किया कि मैं सुरक्षित रूप से अस्पताल पहुंच जाऊं. रजत कुमार और निशु कुमार, धन्यवाद. मैं हमेशा आभारी और कर्जदार रहूंगा.'

पंत का हुआ था एक्सीडेंट 

भारतीय टीम के सुपरस्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत 30 दिसंबर की सुबह दिल्ली से रुड़की जा रहे थे. तब उनका एक्सीडेंट हो गया. बाद में उन्हें वहां मौजूद लोगों ने कार से निकाला और अस्पताल पहुंचाया. पंत के कार से निकलते ही कार में आग लग गई. इसके बाद पंत का देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में इलाज किया, लेकिन सर्जरी के लिए उन्हें देहरादून से मुंबई शिफ्ट कर दिया गया. 

लंबे समय के लिए हो सकते हैं बाहर 

घायल होने की वजह से ही ऋषभ पंत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टूर से बाहर हो गए हैं. वहीं, कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि पंत आईपीएल और वनडे वर्ल्ड कप में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे. पंत विस्फोटक बैटिंग में माहिर हैं. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. उन्होंने भारत के लिए 33 टेस्ट, 30 वनडे मैच और 66 टी20 मैच खेले हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news