Team India: एशिया कप के बीच इस खिलाड़ी के करियर पर मंडराया खतरा, रोहित अब नहीं देंगे एक मौका!
Advertisement
trendingNow11337064

Team India: एशिया कप के बीच इस खिलाड़ी के करियर पर मंडराया खतरा, रोहित अब नहीं देंगे एक मौका!

Indian Cricket Team: भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच में टीम इंडिया के एक खिलाड़ी का प्रदर्शन काफी खराब रहा. इस खिलाड़ी के टी20 करियर पर खतरा मंडराते दिखाई दे रहा है. 

Photo (ICC)

Asia Cup 2022, Team India: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच 4 सितंबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मैच खेला गया. इस मुकाबले में टीम इंडिया को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद टीम इंडिया (Team India) के एक खिलाड़ी के करियर पर खतरा मंडराना शुरू हो गया है. इस खिलाड़ी को जैसे-तैसे टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में मौका मिला था, लेकिन ये खिलाड़ी इस मौके को भी बर्बाद करता दिखाई दिया. 

इस खिलाड़ी के करियर को खतरा

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में दोनों टीमों के बीच अभी तक दो मैच खेले गए हैं. दोनों ही टीमों ने 1-1 मैच में बाजी मारी है, ऐसे में फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि फाइनल मैच में भी टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच टक्कर देखने को मिले. पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए दुसरे मैच में रोहित शर्मा ने एक बड़ा फैसला लेते हुए विकेटकीपर के तौर पर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को टीम में शामिल किया था और दिनेश कार्तिक बाहर बैठाया गया, लेकिन ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने इस बड़े मौके को बर्बाद कर दिया. 

आने वाले मैचों में खेलना मुश्किल 

इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में बतौर विकेटकीपर दिनेश कार्तिक को खेलने का मौका मिला था, ऐसे में माना जा रहा था कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के लिए अब टीम में जगह बनाना मुश्किल रहने वाला है. लेकिन ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को टीम में जगह दी गई और कप्तान का ये फैसला गलत साबित हुए. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने इस टूर्नामेंट में अभी तक दो मैच खेले हैं और वह रन बनाने के लिए जूझते दिखाई दिए हैं. ऐसे में आने वाले मैचों में दिनेश कार्तिक उनकी जगह फिर ले सकते हैं. 

हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ नहीं मिली बल्लेबाजी

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में अभी तक दो मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 14 की औसत से सिर्फ 14 रन ही बनाए हैं. हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ खेले गए मैच में तो ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला था, वहीं पाकिस्तान के खिलाफ जब उनसे बड़ी पारी की उम्मीद थी तो वह अपना विकेट दे बैठे. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) जिस तरह से आउट हुए उसे देख कप्तान रोहित शर्मा भी काफी गुस्से में दिखाई दिए थे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news