Rishabh Pant: इस इंग्लिश गेंदबाज से आगबबूला हुए पंत, कप्तान रोहित से कहा-बीच में आ रहा है टक्कर मार दूंगा
Advertisement
trendingNow11251384

Rishabh Pant: इस इंग्लिश गेंदबाज से आगबबूला हुए पंत, कप्तान रोहित से कहा-बीच में आ रहा है टक्कर मार दूंगा

Rishabh Pant: भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को बीच मैदान में तब गुस्सा आ गया, जब रन लेते समय अंग्रेज बॉलर डेविड विली उनके बीच में गए. पंत ने उन्हें धक्का मारने की धमकी भी दी. 

 

Twitter

Rishabh Pant: भारतीय टीम ने धमाकेदार अंदाज में इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज जीत ली. टीम इंडिया की तरफ से गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया. भारत ने दूसरे टी20 मैच में इंग्लैंड को 49 रनों से करारी शिकस्त दी. इस मैच में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) तब आगबबूला हो गए. जब एक इंग्लिश गेंदबाज रन लेते समय उनके सामने आ गया. पंत ने कप्तान रोहित शर्मा से कहा कि इसे टक्कर मार दूं क्या. 

पंत हुए गुस्सा 

भारतीय टीम के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ ओपनिंग करने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) उतरे. दोनों ने मिलकर पहले विकेट के लिए 49 रनों की साझेदारी निभाई. इंग्लैंड के लिए पारी का पहला ओवर डेविड विली (David Willey) करने आए. इस ओवर की तीसरे गेंद पर ऋषभ पंत रन लेना चाहते थे, लेकिन अंग्रेज गेंदबाज उनके बीच में आ गया, जिस पर ऋषभ पंत बहुत गुस्सा हो गए और उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा से कहा कि बीच में आ गया ये, धक्का मार दूं क्या. पंत को जबाव देते हुए रोहित शर्मा भी मजाकिया मूड में आ गए और कहा कि मार दे और क्या. 

वायरल हो रहा वीडियो 

स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) हमेशा से ही मैदान पर अपनी फुर्ती के लिए फेमस हैं. वह विकेट के पीछे भी कुछ ना कुछ बोलते रहते हैं और गेंदबाजों को भी सलाह देते हैं. अब डेविड विली को धक्का देने वाला उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस इसे बहुत ही पसंद कर रहे हैं. इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) कमाल नहीं दिखा पाए. उन्होंने 15 गेंदों में 26 रन बनाए. 

भारत ने जीती सीरीज 

इंग्लैंड के खिलाफ भारत ने टेस्ट मैच की हार का बदला ले लिया है. भारत ने धमाकेदार अंदाज में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज जीत ली है. दूसरे मैच में भारतीय गेंदबाजों ने कमाल का खेल दिखाया. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah)  और भुवनेश्वर कुमार की जोड़ी ने कातिलाना गेंदबाजी की. बुमराह ने 2 विकेट चटकाए और भुवनेश्वर कुमार ने 3 विकेट हासिल किए. इन बॉलर्स की वजह से टीम इंडिया मैच जीत सकी. 

Trending news