Watch: कैप्टेंसी कंट्रोवर्सी के बीच हार्दिक का रोहित पर उमड़ा प्यार, मैदान में लगे गले, वीडियो वायरल
Advertisement

Watch: कैप्टेंसी कंट्रोवर्सी के बीच हार्दिक का रोहित पर उमड़ा प्यार, मैदान में लगे गले, वीडियो वायरल

IPL 2024: हार्दिक पांड्या, जिन्हें मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 ऑक्शन से पहले ही बड़ा मुद्दा बना दिया. फ्रेंचाइजी ने उन्हें टीम की कमान सौंपी और रोहित को दरकिनार कर दिया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर खलबली मच गई. अब हार्दिक और रोहित का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

 

Hardik and Rohit (MI X)

Rohit Sharma and Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या, जिन्हें मुंबई इंडियंस का कप्तान बनना काफी भारी पड़ गया. आईपीएल 2024 ऑक्शन से पहले फ्रेंचाइजी ने उन्हें जैसे ही टीम की कमान दी, वैसे ही वे ट्रोल आर्मी के हत्थे चढ़ गए. मुंबई को 5 बार खिताबी जीत दिलाने वाले रोहित शर्मा को मुंबई ने कप्तानी से हटाया. जिसके चलते हार्दिक को जमकर ट्रोल किया गया. मुंबई के इस फैसले के लगभग 4 महीने बाद हार्दिक और रोहित एक-दूसरे को गले लगाते नजर आए. दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

हार्दिक का उमड़ा प्यार

मुंबई इंडियंस ने अपने ऑफीशियल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें टीम के सभी खिलाड़ियों के साथ कप्तान हार्दिक और कोच मार्क बाउचर भी नजर आ रहे हैं. इस बीच हार्दिक पांड्या की नजर रोहित शर्मा पर जाती है. वे उनके पास जाते हैं और रोहित अपना हाथ उनसे मिलाने के लिए आगे बढ़ाते हैं. लेकिन हार्दिक, रोहित से गले मिलते हैं उसके बाद दोनों बातचीत भी करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस इस वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. 

हार्दिक-बाउचर से पूछे गए सवाल

हाल ही में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हार्दिक पांड्या और मार्क बाउचर से कप्तानी को लेकर कुछ सवाल किए गए थे. जिसके चलते उन्होंने चुप्पी साध ली थी. हालांकि, बाद में हार्दिक पांड्या ने रोहित को लेकर बात की. उन्होंने कहा, 'रोहित शर्मा भारतीय टीम के कप्तान हैं, जो मुझे काफी मदद करते हैं. इस टीम ने अभी तक जो भी हासिल किया है, वो उनके अंडर हासिल किया है, मैं इसे सिर्फ आगे बढ़ाउंगा. मैंने अपना पूरा करियर उनके अंडर खेला है और मैं जानता हूं कि वह हमेशा मेरे कंधे पर हाथ रखेंगे.'

कैसे हार्दिक ने हासिल की कप्तानी? 

हार्दिक पांड्या ने साल 2022 में गुजरात टाइटंस की कमान संभाली थी. उन्होंने पहली ही बार बतौर कप्तान शानदार प्रदर्शन किया और टीम को खिताबी जीत दिला दी. जिसके बाद उन्हें टी20 में टीम इंडिया की भी कप्तानी करने का मौका मिला. हालांकि, अब इंजरी के बाद रोहित शर्मा टी20 इंटरनेशनल में भी टीम इंडिया के कप्तान हैं. 2023 आईपीएल में भी हार्दिक की कप्तानी में गुजरात की टीम फाइनल तक पहुंची. हालांकि, रोहित शर्मा ने मुंबई को 5 ट्रॉफी दिलाई हैं. लेकिन भविष्य को देखते हुए मुंबई ने कप्तानी पर इतना बड़ा दांव खेला है. 

Trending news