Ritika Sajdeh संग शादी से पहले इस हसीना ने तोड़ा था Rohit Sharma का दिल, Virat Kohli थे ब्रेकअप की वजह
Advertisement
trendingNow1915817

Ritika Sajdeh संग शादी से पहले इस हसीना ने तोड़ा था Rohit Sharma का दिल, Virat Kohli थे ब्रेकअप की वजह

Rohit Sharma दुनिया में जितना अपने खेल को लेकर चर्चा में रहते हैं उतना ही वो अपनी लव लाइव को लेकर भी मशहूर हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: टीम इंडिया के 'हिटमैन' और आईपीएल (IPL) टीम मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की बल्लेबाजी के दिवाने पूरी दुनिया में हैं. मौजूदा समय में रोहित दुनिया के सबसे बेहतरीन ओपनर हैं. रोहित दुनिया में जितना अपने खेल को लेकर चर्चा में रहते हैं उतना ही वो अपनी लव लाइव को लेकर भी मशहूर हैं.

  1. सोफिया हयात के साथ था रोहित का अफेयर
  2. बाद में विराट के चलते हुआ ब्रेकअप 
  3. 2015 में रितिका से हुई शादी 

विराट ने इस हसीना से कराया था रोहित का ब्रेकअप

रोहित (Rohit Sharma) को रितिका सजदेह से पहले एक बार बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस से प्यार हो गया था. लेकिन रोहित के ही साथी स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) की वजह से उनका ब्रेकअप हो गया था. इस एक्ट्रेस का नाम सोफिया हयात (Sofia Hayat) है. सोफिया और रोहित एक दूसरे को डेट कर रहे थे, बाद में उनका रिश्ता टूट गया था. कोहली की वजह से रोहित और सोफिया का रिलेशनशिप खत्म हुआ था. इस बात को खुद एक समय पर सोफिया ने एक ट्वीट के जरिए साफ किया था. 

fallback

रितिका से 2015 में हुई थी शादी

सोफिया से ब्रेकअप के बाद रोहित (Rohit Sharma) का दिल रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) पर आया. रोहित और रितिका की मुलाकात प्रोफएशनल थी, लेकिन बाद में इन दोनों के बीच दोस्ती हो गई. बाद में दिसंबर 2015 में इन दोनों की शादी हुई थी. इसके बाद इस कपल ने एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम समायरा है. रितिका और रोहित की जोड़ी क्रिकेट जगत में काफी मशहूर है. 

काफी क्यूट है रोहित-रितिका की जोड़ी 

रोहित शर्मा और रितिका की जोड़ी बहुत क्यूट है. ये कपल क्रिकेट फैंस को बहुत ज्यादा पसंद है और लोग इन्हें बहुत ही करीब से फॉलो करते हैं. रितिका अक्सर स्टेडियम में रोहित के लिए चीयर करती हुई भी नजर आती हैं. रोहित शर्मा भी शतक ठोकने के बाद अक्सर रितिका की तरफ ही इशारा करते हुए दिखते हैं. ये जोड़ी क्रिकेट की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक है.

Trending news