Rohit Sharma ने इस तरह की शानदार प्रैक्टिस, मैच से पहले साउथ अफ्रीका टीम के पसीने छूटे!
Advertisement
trendingNow11044973

Rohit Sharma ने इस तरह की शानदार प्रैक्टिस, मैच से पहले साउथ अफ्रीका टीम के पसीने छूटे!

बीसीसीआई ने साउथ अफ्रीका दौरे के लिए टेस्ट टीम का ऐलान कर दिया है. रोहित शर्मा को अजिंक्य रहाणे की जगह टेस्ट टीम का उपकप्तान बनाया गया है. रोहित ने साउथ अफ्रीका दौरे से पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से प्रैक्टिस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. 

 

Instagram

नई दिल्ली: भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को अपने घर में दो टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 से मात दी है. अब भारतीय टीम की निगाहें साउथ अफ्रीका फतह पर हैं. भारत की टेस्ट टीम का ऐलान हो चुका है. अजिंक्य रहाणे की जगह खतरनाक बल्लेबाज रोहित शर्मा को उपकप्तान बनाया गया है. इसी बीच रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की है. इस वीडियो में रोहित अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं. 

  1. रोहित ने की धमाकेदार प्रैक्टिस 
  2. रोहित बने वनडे के कप्तान 
  3. रहाणे को टेस्ट उपकप्तानी से हटाया गया  

रोहित ने इस तरह प्रैक्टिस 

रोहित शर्मा को हाल ही विराट कोहली को हटाकर वनडे टीम का कप्तान चुना गया है और उन्हें टेस्ट टीम का उपकप्तान भी बनाया गया है. रोहित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, इसमें वो प्रैक्टिस करते हुए दिख रहे हैं. वह बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. पहले वह कुछ गेंदों को छोड़ते हुए नजर आ रहे हैं.  उसके बाद वह शानदार डिफेंस करते हैं. रोहित बहुत ही धाकड़ बल्लेबाज हैं, उनकी तूफानी बल्लेबाजी से सभी अच्छी तरह से वाकिफ हैं. रोहित के द्वारा शेयर किया हुआ वीडियो लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. 

 

रोहित बने कप्तान 

विराट कोहली के टी20 टीम की कप्तानी छोड़ने के बाद रोहित शर्मा को टी20 टीम का कप्तान बनाया गया था. अब बीसीसीआई ने कड़ा फैसला लेते हुए वनडे टीम की कमान भी रोहित शर्मा को सौंप दी है. रोहित शर्मा की कप्तानी में ही मुंबई इंडियंस ने पांच बार आईपीएल का खिताब जीता है. वह बहुत ही शानदार तरीके से गेंदबाजी में बदलाव करते हैं. रोहित की कप्तानी में भारत ने 10 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें 8 जीत और 2 में हार मिली है. 

रोहित हैं शानदार बल्लेबाज 

रोहित शर्मा अपनी धाकड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. उनके लंबे छक्के लगाने की कला से सभी अच्छी तरह से वाकिफ हैं. वह अकेले अपने दम पर मैच का पासा पलट सकते हैं. वह डेथ ओवर्स में बहुत ही घातक बल्लेबाजी करते हैं. भारत की तरफ से टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा छक्के लगाने का रिकॉर्ड रोहित के नाम ही है. रोहित के नाम ही टी20 क्रिकेट में चार शतक दर्ज हैं. 

साउथ अफ्रीका के लिए टेस्ट टीम:

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा(उपकप्तान), केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, ऋद्धिमान साहा, रविचंद्रन अश्विन, जयंत यादव, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज. 

स्टैंडबाय: नवदीप सैनी, सौरभ कुमार, दीपक चाहर, अर्जन नागवासवाला. 

Trending news