Rohit Sharma: रोहित शर्मा सबकुछ छोड़ बच्चों से मिलने पहुंचे, ऑटोग्राफ देते Video वायरल
topStorieshindi

Rohit Sharma: रोहित शर्मा सबकुछ छोड़ बच्चों से मिलने पहुंचे, ऑटोग्राफ देते Video वायरल

IND vs SA 1st T20: धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को सीरीज के पहले टी20 मैच में आठ विकेट से हराया. जीत के बाद रोहित स्टेडियम में मौजूद बच्चों से मिलने पहुंच गए.

Rohit Sharma: रोहित शर्मा सबकुछ छोड़ बच्चों से मिलने पहुंचे, ऑटोग्राफ देते Video वायरल

Rohit Sharma Viral Video: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का फैन बेस बहुत बड़ा है. उनके नेतृत्व में टीम ने हाल में अपनी मेजबानी में ऑस्ट्रेलिया को टी20 सीरीज में हराया. अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहला टी20 जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त भी बना ली है. इस बीच रोहित का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह बच्चों को ऑटोग्राफ देते नजर आ रहे हैं. 

बच्चों से मिलने पहुंचे रोहित

रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने तिरुवनंतपुरम में दक्षिण अफ्रीका को सीरीज के पहले टी20 मैच में जीत दर्ज की. रोहित शर्मा जीत के बाद स्टेडियम में मौजूद बच्चों से मिलने पहुंच गए. उन्होंने इस दौरान उन्हें ऑटोग्राफ भी दिए. कुछ ने अपने आईकार्ड पर ऑटोग्राफ कराए तो वहीं, एक बच्चा छोटे से बैट पर अपने पसंदीदा क्रिकेटर का साइन लेता नजर आया.

खाता नहीं खोल पाए रोहित

धुरंधर बल्लेबाज रोहित शर्मा हालांकि इस मैच में खाता भी नहीं खोल पाए. उन्हें कागिसो रबाडा ने विकेट के पीछे क्विंटन डि कॉक के हाथों कैच कराया. विराट कोहली भी कुछ खास नहीं कर सके और तीन रन बनाकर एनरिक का शिकार हो गए. केएल राहुल ने 56 गेंदों पर दो चौके और चार छक्कों की मदद से नाबाद 51 रन बनाए. वहीं, सूर्यकुमार यादव ने 33 गेंदों पर पांच चौके और तीन छक्कों से सजी 50 रनों की शानदार पारी खेली.

भारत की शानदार जीत

टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को तिरुवनंतपुरम में खेले गए सीरीज के शुरुआती टी20 मैच में 8 विकेट से मात दी. रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया. दक्षिण अफ्रीकी टीम 20 ओवर में आठ विकेट खोकर महज 106 रन बना पाई. इसके बाद भारत ने 16.4 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया. केशव महाराज ने सबसे ज्यादा 41 रन का योगदान दिया. उन्होंने 35 गेंदों पर पांच चौके और दो छक्के जड़े. युवा पेसर अर्शदीप सिंह ने अपने पहले ओवर में ही क्विंटन डि कॉक, रिली रॉसो और डेविड मिलर के विकेट लिए. उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. दीपक चाहर और हर्षल पटेल को 2-2 विकेट मिले. ओपनर केएल राहुल (51*) और सूर्यकुमार यादव (50*) ने अर्धशतक जड़े और तीसरे विकेट के लिए 93 रन की नाबाद साझेदारी की.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

Trending news