IND vs PAK: रोहित शर्मा ने दिए बड़े संकेत, पाकिस्तान के खिलाफ ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग 11
Advertisement
trendingNow11322484

IND vs PAK: रोहित शर्मा ने दिए बड़े संकेत, पाकिस्तान के खिलाफ ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग 11

Rohit Sharma: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पाकिस्तान से मैच होने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. रोहित शर्मा ने टीम की तैयारियों के बारे में बताया और विराट पर भी बड़ा बयान दिया. 

IND vs PAK: रोहित शर्मा ने दिए बड़े संकेत, पाकिस्तान के खिलाफ ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग 11

Rohit Sharma Press Conference: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) की शुरुआत हो चुकी है. वहीं टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच रविवार (28 अगस्त) को होना है. दोनों ही टीमें इस बड़े मैच के लिए पूरी तैयारियों में लगी हुई हैं. दुबई में होने वाले इस मुकाबले से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और टीम की प्लेइंग 11 पर भी बयान दिया. वहीं रोहित शर्मा ने विराट कोहली की फॉर्म पर भी अपडेट दी है. 

रोहित ने प्लेइंग 11 पर कही ये बात

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम इंडिया की प्लेइंग 11 पर कहा, 'हमने पिच देखी है उसपर काफी घास है, ऐसे में देखना होगा मैच वाले दिन पिच कैसी होती है उसी हिसाब से प्लेइंग-11 तय की जाएगी. यहां टॉस काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है, हम आज का मैच देखेंगे फिर इसके बारे में अनुमान लगाएंगे.  

दिनेश कार्तिक खेलेंगे या नहीं 

टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने हालिया समय में शानदार प्रदर्शन किया है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने दिनेश कार्तिक के बारे में कहा, 'दिनेश कार्तिक की खूबियों को हम जानते हैं. उन्होंने टीम से बाहर होने से पहले भी कुछ अच्छी पारियां खेली थीं. उन्होंने वापसी के बाद से प्रभावित किया है. कार्तिक खेलेंगे या नहीं इस पर हम कुछ कह नहीं सकते.' दिनेश कार्तिक को आईपीएल 2022 के बाद से ही मैच फिनिशर के तौर पर टीम में शामिल किया जा रहा है और ये वह ये मैच खेलने के भी बड़े दावेदार हैं. 

शानदार फॉर्म में दिखे विराट कोहली

विराट कोहली (Virat Kohli) लंबे ब्रेक के बाद टीम में वापसी कर रहे हैं. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने विराट को लेकर कहा, 'विराट काफी प्रैक्टिस में अच्छे टच में दिख रहे हैं. वह काफी मेहनत कर रहे हैं. उनकी बल्लेबाजी में कुछ बदलाव देखने को नहीं मिला है. वह एक महीने के बाद आ रहे हैं तो ज्यादा फ्रेश दिख रहे हैं. हम साथ में प्रैक्टिस कर रहे थे. कौन किसके साथ प्रैक्टिस करता है इसका फैसला बल्लेबाजी कोच करते हैं.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news