IND vs AUS: पहले टेस्ट मैच से बाहर हो जाएंगे शुभमन गिल और सूर्यकुमार यादव? कप्तान रोहित ने Playing 11 को लेकर किया ये बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow11563111

IND vs AUS: पहले टेस्ट मैच से बाहर हो जाएंगे शुभमन गिल और सूर्यकुमार यादव? कप्तान रोहित ने Playing 11 को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

Rohit Sharma Statement: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला कल यानी 9 फरवरी से नागपुर में शुरू हो रहा है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच कल नागपुर में सुबह 9:30 बजे से खेला जाएगा. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कल नागपुर में होने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्लेइंग इलेवन को लेकर बड़ा खुलासा किया है. 

Rohit Sharma

Rohit Sharma Press Conference: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला कल यानी 9 फरवरी से नागपुर में शुरू हो रहा है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच कल नागपुर में सुबह 9:30 बजे से खेला जाएगा. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कल नागपुर में होने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्लेइंग इलेवन को लेकर बड़ा खुलासा किया है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस चार मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया का बहुत कुछ दांव पर लगा है. भारत को अगर इस साल जून में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलना है, तो उसे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस टेस्ट सीरीज को हर हाल में जीतना ही होगा. 

पहले टेस्ट मैच से बाहर हो जाएंगे शुभमन गिल और सूर्यकुमार यादव?

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कल नागपुर में होने वाले पहले टेस्ट मैच में किसे मौका मिलेगा और किसे नहीं ये रोहित शर्मा ने आज ही प्रेस कॉन्फ्रेंस में बहुत हद तक साफ कर दिया है. रोहित शर्मा ने आज प्रेस कॉन्फ्रेन्स में कहा, 'शुभमन गिल बेहतरीन फॉर्म में हैं, और कई बड़े शतक लगा चुके हैं. वहीं, हम देख चुके हैं कि सूर्यकुमार यादव क्या कर सकते हैं, लेकिन हमने अभी तक इसका फैसला नहीं लिया है कि हम दोनों में से किसको प्लेइंग इलेवन में मौका देंगे.' शुभमन गिल ने जिस तरह हाल ही में श्रीलंका और न्यूजीलैंड जैसी टीमों के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में कहर मचाया था, उसे अगर वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैचों में दोहरा दें तो फिर बॉर्डर गावस्कर सीरीज में भारत की जीत पक्की है. 

कप्तान रोहित ने Playing 11 को लेकर किया ये बड़ा खुलासा 

नागपुर में टर्निंग पिच को लेकर बहुत सी बातें हो रही हैं, इसको लेकर कप्तान रोहित शर्मा ने राज खोला है. रोहित शर्मा ने कहा, 'हमारे पास चार क्वालिटी स्पिनर हैं. आर अश्विन और रविंद्र जडेजा ने साथ में काफी क्रिकेट खेला है, वहीं अक्षर पटेल और कुलदीप यादव को जब भी मौका मिला है, दोनों ने बढ़िया प्रदर्शन किया है. हम बस अपने खेल पर ध्यान देना चाहते हैं, दोनों देशों के जो भी 22 खिलाड़ी कल खेलने उतरेंगे, सभी बेहतरीन क्रिकेटर हैं और उन्हें अच्छा क्रिकेट खेलना होगा.' ऑस्ट्रेलिया ने साल 2004 के बाद से भारत में टेस्ट सीरीज नहीं जीती है. दोनों देशों के बीच भारतीय धरती पर टेस्ट सीरीज पूरे 6 साल बाद खेली जा रही है. आखिरी बार भारत में साल 2017 में खेली गई चार मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से मात दी थी.

Trending news