Rohit Sharma: हुक, पुल या घनघोर कन्फ्यूजन, रोहित शर्मा के शॉट पर भिड़ गए कैफ और इरफान पठान
Advertisement

Rohit Sharma: हुक, पुल या घनघोर कन्फ्यूजन, रोहित शर्मा के शॉट पर भिड़ गए कैफ और इरफान पठान

IND vs BAN: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बांग्लादेश के खिलाफ वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) के मैच में 48 रन बनाए. भारत ने इस मुकाबले को 7 विकेट से अपने नाम किया, जिससे मौजूदा वर्ल्ड कप में अपनी लगातार चौथी जीत दर्ज की.

Rohit Sharma: हुक, पुल या घनघोर कन्फ्यूजन, रोहित शर्मा के शॉट पर भिड़ गए कैफ और इरफान पठान

Rohit Sharma, IND vs BAN: भारतीय टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) के मुकाबले में गुरुवार को 7 विकेट से जीत दर्ज की. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मैच में 48 रन बनाए. मौजूदा वर्ल्ड कप में भारत की ये लगातार चौथी जीत रही. इस बीच रोहित के शॉट सेलेक्शन को लेकर कमेंट्री के दौरान दो दिग्गज भिड़ गए.

रोहित और गिल ने दी बढ़िया शुरुआत

भारतीय टीम को 257 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और शुभमन गिल (Shubman Gill) ने शानदार शुरुआत दी. दोनों ने 88 रनों की ओपनिंग पार्टनरशिप की. रोहित इस दौरान अर्धशतक से चूक गए और 48 रन बनाकर आउट हुए. उन्हें पारी के 13वें ओवर की चौथी गेंद पर हसन महमूद ने तौहीद हृदय के हाथों कैच कराया. रोहित ने 40 गेंदों की अपनी पारी में 7 चौके और 2 छक्के जड़े. गिल ने 53 रन बनाए, जिन्होंने 55 गेंदों पर 5 चौके और 2 छक्के जड़े.

रोहित को शॉट को लेकर कन्फ्यूजन!

रोहित शर्मा ने हसन महमूद की पटकी हुई गेंद को पुल शॉट लगाना चाहा. हालांकि इस दौरान उनकी नजरें थोड़ा झुक गईं और फिर उन्होंने गेंद की तरफ देखा. बैकवर्ड स्क्वायर लेग दिशा में ये शॉट गया और तौहीद ने कैच लपकने में कोई गलती नहीं की. रोहित को मायूस होकर पवेलियन लौटना पड़ा. बाद में इरफान पठान और मोहम्मद कैफ कमेंट्री के दौरान इस पर चर्चा करते नजर आए. रोहित की आंखें, जैसा कि वे आमतौर पर इस तरह की शॉर्ट बॉल देखने के बाद चमकती हैं, चमक उठीं. 

विराट का 78वां इंटरनेशनल शतक

टीम इंडिया की जीत में विराट कोहली का अहम योगदान रहा. विराट ने 103 रनों की नाबाद शतकीय पारी खेली. विराट ने 97 गेंदों की अपनी नाबाद पारी में 6 चौके और 4 छक्के जड़े. भारत ने लक्ष्य को 41.3 ओवर में 3 विकेट खोकर हासिल किया. विराट का ये इंटरनेशनल क्रिकेट में 78वां शतक है. उन्होंने वनडे इंटरनेशनल फॉर्मेट में 48वां शतक जमाया.

Trending news