IND vs NZ: गिल की मैच से पहले ईशान से होती है लड़ाई और गाली-गलौज, रोहित के साथ VIDEO में खुलासा
Advertisement

IND vs NZ: गिल की मैच से पहले ईशान से होती है लड़ाई और गाली-गलौज, रोहित के साथ VIDEO में खुलासा

India vs New Zealand: भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड टीम को पहले 12 रनों से हरा दिया. मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने शुभमन गिल और ईशान किशन का इंटरव्यू लिया, जिसमें उन्होंने कई बड़े खुलासे किए हैं. 

Twitter

India vs New Zealand 1st ODI: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में शुभमन गिल ने तूफानी 208 रन बनाए और कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए. उनकी वजह से ही टीम इंडिया मैच जीतने में सफल रही. मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने शतकवीर शुभमन गिल और स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन का इंटरव्यू किया. 

रोहित ने लिया इंटरव्यू

रोहित शर्मा ने इंटरव्यू में शुभमन गिल से पूछा कि आपने बेहतरीन पारी खेली. इस पर शुभमन गिल ने कहा, 'यह पारी मेरे लिए काफी मायने रखती है. मैं श्रीलंका के खिलाफ पहले और तीसरे मैच में बड़ी पारी नहीं खेल सका. यहां बड़ा स्कोर बनाना चाहता था.’ 

उन्होंने कहा कि मुझे अच्छी शुरुआत मिली थी. इस मैच में शतक लगा चुका था. मैं कुछ अलग नहीं सोच रहा था. जब विकेट गिर रहे होते हैं तो बॉलर अंडर प्रेशर नहीं होता है और उसके लिए डॉट बॉल फेंकना आसान हो जाता है. इसलिए उसे लगना चाहिए कि ये इंटेंट दिखा रहा है. चौके-छक्के मार रहा है. 

रोहित ने ईशान किशन के लिए कही ये बात 

रोहित शर्मा ने कहा कि आप हमारी पारी में देखेंगे तो पाएंगे कि आपने 208 रन बनाए. इसके बाद सर्वश्रेष्ठ स्कोर 34 रन था. इससे पता चलता कि आपने कितनी शानदार बल्लेबाजी की. किसी भी खिलाड़ी के लिए बैटिंग करना आसान नहीं होता है. जब दूसरे छोर से विकेट गिर रहे हों. इसके बाद उन्होंने हंसी में पूछा ईशान किशन क्यों खड़ा है इधर? 200 तो तुमने किया है. 

प्री-मैच रूटीन पर दिया ये जवाब 

ईशान किशन ने शुभमन गिल से पूछा कि आपका प्री मैच रूटीन क्या है? इस पर शुभमन ने जवाब देते हुए कहा, 'मेरा प्री मैच रूटीन ये बंदा (ईशान किशन) खराब कर देता है. मुझे सोने नहीं देता. आईपैड पर इसको ईयरपॉड्स नहीं लगाने होते हैं. मूवी फुल वॉल्यूम में चल रही होती है और मैं इसको गाली देकर कहता हूं भाई आवाज कम कर ले. तो कहता है कि तुम मेरे रूम में सो रहे हो. इसलिए मेरे हिसाब से चलेगा. और हर रोज लड़ाई होती है.'

इस पर ईशान किशन कहते हैं कि तुम मेरे रूम में सोए हो, इसलिए मेरे रन भी तुमने बनाए हैं. फिर रोहित शर्मा कहते हैं कि आपने 200 बनाए, लेकिन अगले तीन मैच में नहीं खेले क्यों? जिस पर ईशान कहते हैं कि भैय्या कैप्टन तो आप थे. फिर तीनों ही हंसने लगते हैं. ईशान किशन ने आगे कहा कि उन्हें चार नंबर पर खेलना अच्छा लगता है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news