Sachin Tendulkar: 'आपका खेल हमारी आदत बन गया...' सचिन ने इस महान खिलाड़ी के लिए लिखी दिल की बात
Advertisement
trendingNow11353590

Sachin Tendulkar: 'आपका खेल हमारी आदत बन गया...' सचिन ने इस महान खिलाड़ी के लिए लिखी दिल की बात

Roger Federer Retires: महानतम बल्लेबाजों में शुमार सचिन तेंदुलकर क्रिकेट में 'रिकॉर्ड के बादशाह' कहे जाते हैं. हालांकि ये दिग्गज भी एक महान खिलाड़ी का दीवाना है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने दिल की बात लिखी.

Sachin Tendulkar (Twitter)

Sachin Tendulkar on Roger Federer: दुनिया के महानतम बल्लेबाजों में शुमार सचिन तेंदुलकर को 'रिकॉर्ड का बादशाह' कहा जाता है. अपने करियर में क्रिकेट के मैदान पर हमेशा फैंस के लिए बड़ी उम्मीद बने रहे सचिन टेनिस के भी प्रशंसक हैं. टेनिस के महान खिलाड़ी रोजर फेडरर ने जब गुरुवार को संन्यास का ऐलान किया तो सचिन ने भी उनके लिए एक पोस्ट शेयर किया.

लीवर कप में आखिरी बार खेलेंगे फेडरर

दिग्गज टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर ने पेशेवर टेनिस से संन्यास का ऐलान कर दिया है. स्विट्जरलैंड के 41 वर्षीय सुपरस्टार ने गुरुवार 15 सितंबर को सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट लिखा और अपने फैंस को इसकी जानकारी दी. फेडरर ने कहा कि अगले सप्ताह लंदन में वह लीवर कप में आखिरी बार खेलते नजर आएंगे. फेडरर ने 20 ग्रैंडस्लैम खिताब जीते.

सचिन ने लिखी दिल की बात

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 100 शतकों का रिकॉर्ड बनाने वाले सचिन तेंदुलकर ने रोजर फेडरर के रिटायरमेंट के ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया. उन्होंने लिखा, क्या करियर है, रोजर फेडरर. हमें आपके टेनिस के ब्रांड से प्यार हो गया. धीरे-धीरे आपके टेनिस की आदत हो गई और आदतें कभी खत्म नहीं होती, वो तो हमारा हिस्सा बन जाती हैं. ऐसी सभी अद्भुत यादों के लिए धन्यवाद.'

 

24 साल में खेले 1500 से ज्यादा मुकाबले

रोजर फेडरर ने अपनी इस यात्रा में अपने फैंस और प्रतिद्वंद्वी खिलाड़ियों का शुक्रिया अदा किया है. फेडरर ने कहा कि 41 साल की उम्र में उन्हें लगता है कि इस खेल को छोड़ने का समय आ गया है. फेडरर ने अपने पोस्ट में बताया कि वह 41 साल के हैं और उन्होंने 24 साल में 1500 से ज्यादा मैच खेले. वह करियर ग्रैंड स्लैम पूरा करने वाले चुनिंदा खिलाड़ियों में शुमार हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news