Sam Curran ने 'फुटबॉलर' के अंदाज में किया जबर्दस्त रन आउट, तेजी से वायरल हुआ Video
Advertisement

Sam Curran ने 'फुटबॉलर' के अंदाज में किया जबर्दस्त रन आउट, तेजी से वायरल हुआ Video

श्रीलंका के खिलाफ गुरुवार को कार्डिफ में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में सैम कुरेन (Sam Curran) ने श्रीलंका के बल्लेबाज दानुष्का गुणाथिलका (Danushka Gunathilaka) को जिस स्टाइल में रन आउट किया, उसने हर किसी को हैरान कर दिया.

Sam Curran

नई दिल्ली: इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम कुरेन (Sam Curran) के 'फुटबॉलर' के अंदाज में जबर्दस्त रन आउट (Run Out) की हर जगह चर्चा हो रही है. श्रीलंका के खिलाफ गुरुवार को कार्डिफ में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में सैम कुरेन (Sam Curran) ने श्रीलंका के बल्लेबाज दानुष्का गुणाथिलका (Danushka Gunathilaka) को जिस स्टाइल में रन आउट किया, उसने हर किसी को हैरान कर दिया.

  1. 'फुटबॉलर' के अंदाज में किया जबर्दस्त रन आउट
  2. गुणाथिलका क्रीज से काफी दूर रह गए
  3. सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो

'फुटबॉलर' के अंदाज में किया जबर्दस्त रन आउट

दरअसल, इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम कुरेन (Sam Curran) श्रीलंका की बल्लेबाजी के दौरान पारी के दूसरे ओवर में गेंदबाजी के लिए आए. स्ट्राइक पर श्रीलंका के बल्लेबाज अविष्का फर्नांडो थे. इस ओवर की तीसरी गेंद अविष्का फर्नांडो के पैड पर लगी और गेंद स्टंप्स के पास ही रह गई. दूसरे छोर पर खड़े श्रीलंका के बल्लेबाज दानुष्का गुणाथिलका ने अविष्का फर्नांडो को सिंगल लेने के लिए कहा और वह दौड़ पड़े. इसके बाद क्रिकेट खेल रहे सैम कुरेन ने अपनी फुटबॉल स्किल्स दिखाते हुए गेंद को स्टंप्स की तरफ किक कर दिया.

गुणाथिलका क्रीज से काफी दूर रह गए

सैम कुरेन ने गेंद को स्टंप्स की तरफ किक किया तो बॉल स्टंप पर जा लगी और दानुष्का गुणाथिलका क्रीज से काफी दूर रह गए. इस तरह श्रीलंका को पहला झटका लगा और वो इस झटके से पूरे मैच के दौरान उबर नहीं पाए.

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो

अंत में इंग्लैंड ने श्रीलंका को पांच विकेट से शिकस्त देकर तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है. इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम कुरेन के इस रन आउट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर फैंस सैम कुरेन की फुटबॉल स्किल्स देखकर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Trending news