WATCH: शोएब मलिक को सपोर्ट करने पहुंची सना जावेद तो लगे 'सानिया' के नारे, रिएक्शन का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow12119659

WATCH: शोएब मलिक को सपोर्ट करने पहुंची सना जावेद तो लगे 'सानिया' के नारे, रिएक्शन का वीडियो वायरल

Shoaib Akhtar: पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद ने हाल ही में क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी. अब वह पाकिस्तान सुपर लीग के एक मैच के दौरान अपने पति और स्टार ऑलराउंडर शोएब मलिक को सपोर्ट करने स्टेडियम में पहुंची.

WATCH: शोएब मलिक को सपोर्ट करने पहुंची सना जावेद तो लगे 'सानिया' के नारे, रिएक्शन का वीडियो वायरल

Sana Javed Viral Video: कुछ दिनों पहले ही पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और स्टार ऑलराउंडर शोएब मलिक के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद को एक मैच के दौरान स्टेडियम में अपने पति को सपोर्ट करते देखा गया. दरअसल, सना जावेद पाकिस्तान सुपर लीग 2024 के एक मैच के दौरान शोएब मलिक को चीयर करने स्टेडियम में पहुंची. यहां पर उन्हें कुछ दर्शकों ने उनके सामने 'सानिया मिर्जा' नाम चिल्लाना शुरू कर दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर सना जावेद के कई सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें वह मैच के दौरान स्टेडियम में नजर आ रही हैं. एक वीडियो में वह क्रिकेट ग्राउंड से जाती हुई दिख रही हैं, तभी स्टैंड्स में मौजूद कुछ दर्शक 'सानिया मिर्जा' नाम चिल्लाने लगते हैं. सना यह सुनकर थोड़ा गुस्से वाला फेस बनाते हुए वहां से चली जाती हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसके अलावा और भी कई वीडियो वायरल हो रहे हैं.

ओपनिंग मैच हारी शोएब की टीम

पाकिस्तान सुपर लीग 2024 के अपने ओपनिंग मैच में कराची किंग्स और मुल्तान सुल्तान आमने-सामने रहे. इस मैच में मोहम्मद रिजवान की कप्तानी वाली मुल्तान सुल्तान ने शान मसूद की अगुवाई में खेल रही कराची किंग्स को 55 रन से हरा दिया. शोएब मलिक ने इस मैच में अर्धशतक जरूर लगाया लेकिन टीम को जीत तक पहुंचाने में कामयाब नहीं रहे. उन्होंने 35 गेंदों में 53 रन की पारी खेली. इस पारी में 5 चौके और 2 छक्के शामिल रहे.

पिछले महीने शेयर किए थे फोटोज

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से अलग होने की खबरों के बीच शोएब मलिक ने पिछले महीने सना जावेद के साथ शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की थी. हालांकि, सानिया-शोएब ने तलाक या किसी भी मतभेद को लेकर कभी भी खुलकर बात नहीं की थे. शोएब और सानिया को एक बेटा भी है. बता दें कि सना जावेद, शोएब अख्तर की तीसरी पत्नी हैं.

Trending news