IND vs NZ: रोहित ने इस वीकनेस का निकाला तोड़, तो थर-थर कांपेंगे बॉलर, दिग्गज ने दी नसीहत
Advertisement
trendingNow12487133

IND vs NZ: रोहित ने इस वीकनेस का निकाला तोड़, तो थर-थर कांपेंगे बॉलर, दिग्गज ने दी नसीहत

India vs New Zealand: रोहित शर्मा, जिनकी आक्रामक बल्लेबाजी से हर कोई वाकिफ है. उनकी तहस-नहस करने वाली बैटिंग किसी भी परिचय की मोहताज नहीं है. लेकिन एक वीकनेस जो अब उजागर हो चुकी है. जिसके चलते हिटमैन बड़ा स्कोर करने में कामयाब नहीं हो पाते हैं. जिसके लिए दिग्गज संजय मांजरेकर ने उन्हें सलाह दी. 

 

Rohit Sharma Wicket

IND vs NZ 2nd Test: रोहित शर्मा, जिनकी आक्रामक बल्लेबाजी से हर कोई वाकिफ है. उनकी तहस-नहस करने वाली बैटिंग किसी भी परिचय की मोहताज नहीं है. लेकिन एक वीकनेस जो अब उजागर हो चुकी है. जिसके चलते हिटमैन बड़ा स्कोर करने में कामयाब नहीं हो पाते हैं. इसपर काम करते ही गेंदबाजों के लिए और भी खूंखार साबित हो सकते हैं. इस वीकनेस के लिए पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने हिटमैन को नसीहत दी है. 

न्यूजीलैंड के खिलाफ बोल्ड हुए रोहित

न्यूजीलैंड के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा संघर्ष करते नजर आए. हालांकि, दूसरे टेस्ट में उन्होंने आतिशी फिफ्टी ठोकी, लेकिन वह अपनी वीकनेस का शिकार हो गए. ऐसा ही कुछ दूसरे टेस्ट में भी देखने को मिला. इस बार टिम साउदी ने उन्हें खाता भी नहीं खोलने दिया और गिल्लियां बिखेर पवेलियन भेज दिया. जिसके बाद हिटमैन चर्चा में हैं. हालांकि, संजय मांजरेकर की सलाह कप्तान के काम आ सकती है. 

क्या बोले संजय मांजरेकर?

संजय मांजरेकर ने ईएसपीएन पर एक शो में रोहित को लेकर कहा, 'डिफेंस चिंता का विषय है. वह एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं, लेकिन उन्हें अपने डिफेंस को और भी अच्छा करना होगा. मैंने पिछले टेस्ट की दूसरी पारी में ऐसा होता देखा है. वह अच्छा कर रहा है लेकिन पहली पारी में जब पिच कुछ हरकत कर रही होती है, जिसके बारे में हम बात करते हैं. करियर के शुरुआती दौर में रोहित के ढीले डिफेंस के बारे में. वह आगे बढ़कर नहीं खेलते हैं और बल्ले से खेलने के लिए जाते हैं. वह एक बार फिर शुरू हो गया है.'

ये भी पढ़ें.. PAK vs ENG: न बाबर.. न शाहीन, 2 खिलाड़ियों पर चल रही पाक टीम, बल्लेबाज फिर डुबो रहे लुटिया

इंग्लैंड दौरे पर भी हुई दिक्कत

मांजरेकर ने आगे कहा, 'इंग्लैंड में उनका दौरा शानदार गया था, लेकिन वहां भी वे यही चीज कर रहे थे. फ्रेंड पैड कभी भी विराट जितना नहीं जाता लेकिन वह ऑफ स्टंप के बाहर जाती गेंदो को छोड़ने में सफल रहे. मुझे लगता है उन्होंने रोहित को बॉलिंग करने का तरीका खोज निकाला है. उन्हें वह गेंद खेलने पर मजबूर किया गया.'

Trending news