PAK vs ENG: न बाबर.. न शाहीन, 2 खिलाड़ियों पर चल रही पाक टीम, बल्लेबाज फिर डुबो रहे लुटिया
Advertisement
trendingNow12487112

PAK vs ENG: न बाबर.. न शाहीन, 2 खिलाड़ियों पर चल रही पाक टीम, बल्लेबाज फिर डुबो रहे लुटिया

Pakistan vs England: पाकिस्तान टीम की हालत पिछले कई महीनों से बद से बद्तर नजर आई है. लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ पिछले टेस्ट में काफी हद तक सुधार देखने को मिला और टीम ने घरेलू मैदान पर लगभग सालभर बाद जीत दर्ज की. तीसरे टेस्ट में एक बार फिर पाकिस्तान टीम के बल्लेबाज लुटिया डुबेते नजर आ रहे हैं. 

 

Pakistan Team
  1. PAK vs ENG 3rd Test: पाकिस्तान टीम की हालत पिछले कई महीनों से बद से बद्तर नजर आई है. लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में बदलाव के बाद काफी हद तक सुधार देखने को मिला और टीम ने घरेलू मैदान पर लगभग सालभर बाद जीत दर्ज की. 3 खिलाड़ी टीम को ढोते नजर आए थे, लेकिन अब तीसरे टेस्ट में 2 ही प्लेयर्स मैच में जान डालते नजर आए. बल्लेबाजों ने फिर अपनी टीम को बैकफुट पर लाकर खड़ा कर दिया है.
  2. नहीं चला कामरान गुलाम का जादू
  3. कामरान गुलाम, वो खिलाड़ी जिसे बाबर आजम के रिप्लेसमेंट के तौर पर चुना गया. बल्लेबाज ने पहले ही टेस्ट में एक ऐसी पारी खेली जो बाबर के स्पॉट पर तलवार लटक चुकी है. लेकिन तीसरे टेस्ट में कामरान गुलाम का जादू नहीं चला. वह महज 3 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. अब्दुलाह शफीक और सैम अयूब भी फ्लॉप नजर आए. दिन के अंत तक पाक टीम ने 73 रन के स्कोर पर अपने 3 बल्लेबाजों को खो दिया. 
  4. शान मसूद पर जिम्मा
  5. कप्तान शान मसूद पर बड़ी जिम्मेदारी आ चुकी है. हालांकि, इन दिनों मसूद अच्छे टच में नजर नहीं आ रहे हैं. मसूद का साथ सऊद शकील दे रहे हैं. इसके बाद मोहम्मद रिजवान पर भी सभी की नजरें होंगी. यदि न्यूजीलैंड ये तीन विकेट निकाल लेती है तो पाकिस्तान के हाथ से निश्चित तौर पर मैच फिसल जाएगा. न्यूजीलैंड ने अपनी पहली पारी में 267 रन स्कोरबोर्ड पर लगाए थे. देखना होगा कि अगले दिन पाक टीम मेहमानों को लीड देने में कामयाब हो पाती है या नहीं. 
  6. ये भी पढ़ें.. IND vs PAK: भारत-पाक 'महाजंग' के लिए हो जाएं तैयार, वीकेंड पर लगेगा रोमांच का तड़का? चला ये नंबर गेम तो...
  7. साजिद-नोमान की जोड़ी का कहर
  8. इंग्लैंड का खेल खराब कर रहे हैं वो हैं साजिद और नोमान. पिछला टेस्ट पाकिस्तान ने इन दोनों गेंदबाजों की बदौलत ही जीता. दोनों स्पिनर्स ने पिछले टेस्ट में पूरे 20 विकेट ले गए थे. इस बार फिर पहली पारी में दोनों ने मिलकर 9 विकेट अपने नाम किए और इंग्लैंड की सांसे अटका दी हैं. अब बारी बल्लेबाजों की है. यदि पाकिस्तान इस मैच को हारती है तो सीरीज गंवा बैठेगी. 

Trending news