Watch: संजू का मैजिकल रन आउट, विकेट के पीछे चली धोनी वाली चाल; बल्लेबाजी को किया चित
Advertisement
trendingNow12203225

Watch: संजू का मैजिकल रन आउट, विकेट के पीछे चली धोनी वाली चाल; बल्लेबाजी को किया चित

Sanju Samson: पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ शनिवार को खेले गए IPL मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR) के कप्तान और विकेटकीपर संजू सैमसन ने मैदान पर महेंद्र सिंह धोनी वाले अंदाज में एक मैजिकल रन आउट कर दिया. विकेट के पीछे संजू सैमसन ने धोनी वाली चाल चलते हुए पंजाब किंग्स (PBKS) के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन को रन आउट कर दिया. 

Watch: संजू का मैजिकल रन आउट, विकेट के पीछे चली धोनी वाली चाल; बल्लेबाजी को किया चित

Sanju Samson Run Out Video: पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ शनिवार को खेले गए IPL मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR) के कप्तान और विकेटकीपर संजू सैमसन ने मैदान पर महेंद्र सिंह धोनी वाले अंदाज में एक मैजिकल रन आउट कर दिया. विकेट के पीछे संजू सैमसन ने धोनी वाली चाल चलते हुए पंजाब किंग्स (PBKS) के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन को रन आउट कर दिया. चीते जैसी फुर्ती से इस रन आउट को अंजाम देने के बाद संजू सैमसन की खूब चर्चा हो रही है. 

विकेट के पीछे चली धोनी वाली चाल

सोशल मीडिया पर संजू सैमसन का ये वीडियो जमकर धमाल मचा रहा है. दरअसल, ये घटना पंजाब किंग्स (PBKS) की पारी के 18वें ओवर में घटी थी. पंजाब किंग्स की पारी के 18वें ओवर में राजस्थान रॉयल्स के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल गेंदबाजी कर रहे थे. युजवेंद्र चहल के इस ओवर की पांचवीं गेंद को पंजाब किंग्स (PBKS) के बल्लेबाज आशुतोष शर्मा ने मिड विकेट की ओर गैप में खेल दिया. आशुतोष शर्मा ने एक रन चुराने के बाद तुरंत लियाम लिविंगस्टोन को दूसरा रन लेने से मना कर दिया, क्योंकि राजस्थान रॉयल्स के फील्डर तनुष कोटियन गेंद के काफी करीब थे.

संजू का मैजिकल रन आउट

इंग्लैंड का ये क्रिकेटर दूसरे रन के लिए भागता चला गया. लियाम लिविंगस्टोन ने आधी पिच तक दौड़ने के बाद फिर वापस मुड़कर क्रीज में पहुंचने की कोशिश की, लेकिन राजस्थान रॉयल्स के फील्डर तनुष कोटियन ने विकेटकीपर संजू सैमसन की तरफ जोरदार थ्रो कर दिया. लियाम लिविंगस्टोन क्रीज तक लगभग पहुंच ही चुके थे कि अचानक संजू सैमसन ने तनुष कोटियन के थ्रो को स्टंप्स की तरफ डिफलेक्ट कर दिया. संजू सैमसन ने धोनी के अंदाज में तेजी से स्टंप्स पर गेंद मारते हुए लियाम लिविंगस्टोन को रन आउट कर दिया. सोशल मीडिया पर संजू सैमसन का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. लियाम लिविंगस्टोन 21 रन बनाकर आउट हुए.  

राजस्थान रॉयल्स ने जीता मैच

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स (RR) की टीम ने शनिवार को IPL 2024 में पंजाब किंग्स (PBKS) को रोमांचक मुकाबले में 3 विकेट से हरा दिया. शिमरॉन हेटमायर की 10 गेंद में नाबाद 27 रन की ताबड़तोड़ पारी के बूते राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स को एक गेंद शेष रहते हराया. राजस्थान रॉयल्स को आखिरी 14 गेंद में 30 रन की जरूरत थी तब शिमरॉन हेटमायर और रोवमैन पॉवेल (पांच गेंद में 11 रन) की विंडीज बल्लेबाजों की जोड़ी ने आक्रामक बल्लेबाजी कर राजस्थान को छह मैच में पांचवीं जीत दिलाई. ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ शिमरॉन हेटमायर ने अपनी नाबाद पारी में एक चौका और तीन छक्के लगाए. पंजाब को आठ विकेट पर 147 रन पर रोकने के बाद राजस्थान ने 19.5 ओवर में सात विकेट पर 152 रन बनाकर प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर अपनी जगह मजबूत की. हेटमायर के अलावा यशस्वी जायसवाल ने भी राजस्थान के लिए 39 रन का अहम योगदान दिया.

Trending news