Sanju Samson के लिए बंद हुआ T20 World Cup का रास्ता? खुद ही कर लिया अपना नुकसान
Advertisement

Sanju Samson के लिए बंद हुआ T20 World Cup का रास्ता? खुद ही कर लिया अपना नुकसान

टी20 वर्ल्ड कप के लिए संजू सैमसन (Sanju Samson) ने टीम में अपनी दावेदारी खुद ही खत्म कर ली है. श्रीलंका में बेहद खराब प्रदर्शन के बाद उनको टीम में जगह मिलना ना के बराबर हो गया है.

(FILE PHOTO)

कोलंबो: भारत को श्रीलंका के हाथों तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 1-2 से हार का सामना करना पड़ा. पहले टी-20 मैच में भारत ने जीत दर्ज की थी, जिसके बाद दूसरे टी-20 मैच को जीतकर श्रीलंका ने टी-20 सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली. टीम इंडिया को सीरीज जीतने के लिए गुरुवार को आखिरी टी-20 मैच हर हाल में जीतना था, लेकिन भारत के बल्लेबाज ताश के पत्तों की तरह बिखर गए. 

  1. श्रीलंका दौरे पर संजू सैमसन का बेहद खराब प्रदर्शन
  2. संजू के बल्ले से नहीं निकला एक भी अर्धशतक
  3. टी20 वर्ल्ड कप में संजू को मौका मिलना मुश्किल

ऐसे में टी20 विश्व कप में जो युवा बल्लेबाजों को मौका मिलने की बात हो रही थी और अब ऐसा लगता है कि उसके रास्ते बंद होते नजर आ रहे हैं. इस लिस्ट में सबसे पहला नाम संजू सैमसन (Sanju Samson) का आता है और ये कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने अपने पैरों पर खुद ही कुल्हाड़ी मार ली है. 

टी20 वर्ल्ड कप में संजू सैमसन को जगह मिलना मुश्किल

भारत और श्रीलंका के बीच हुई सीरीज पर सबकी निगाहें थी. टी20 वर्ल्ड अब ज्यादा दूर नहीं है ऐसे में युवा खिलाड़ियों के पास खुद को साबित करने का सुनहरा मौका था. लेकिन ऐसा नहीं हुआ इस दौरे पर ज्यादातर खिलाड़ियों ने निराश किया. आईपीएल में धमाकेदार बल्लेबाजी करने वाले संजू सैमसन (Sanju Samson) को टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में जगह बनाने का दावेदार समझा जा रहा था लेकिन इस खिलाड़ी ने खुद ही अपना नुकसान कर लिया.

इस पूरे दौरे पर संजू को सभी मैच खिलाए गए लेकिन उनके बल्ले से एक भी अर्द्धशतक नहीं निकला. इतना ही नहीं संजू ने आखिरी टी-20 में खाता भी नहीं खोला और पवेलियन लौट गए.  इस खिलाड़ी के प्रदर्शन में लगातार गिरावट आई है और ऐसे में टी20 वर्ल्ड कप में उन्होंने अपना दावा लगभग खत्म ही कर लिया है.

Trending news