इस अनजान शख्स के साथ डेट पर निकलीं सारा तेंदुलकर, शुभमन गिल से भी ज्यादा है खास!
Advertisement

इस अनजान शख्स के साथ डेट पर निकलीं सारा तेंदुलकर, शुभमन गिल से भी ज्यादा है खास!

टीम इंडिया के युवा ओपनिंग बल्लेबाज Shubman Gill का नाम अक्सर सारा तेंदुलकर के साथ जोड़ा जाता है. हाल ही में सारा एक खास शख्स के साथ डेट पर निकली हैं और उनकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही हैं. 

 

फोटो (Instagram)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के युवा ओपनिंग बल्लेबाज Shubman Gill अपनी बल्लेबाजी के लिए काफी चर्चा में रहते हैं. गिल जितने फेमस अपनी बल्लेबाजी की वजह से हैं उतने ही अपने लुक्स की वजह से भी हैं. शुभमन गिल के रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर अक्सर लोगों के बीच में काफी चर्चा रहती है. उनका नाम महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ जोड़ा जाता है. इसी बीच एक बार फिर ऐसा ही हुआ है. 

  1. सारा तेंदुलकर निकलीं डेट पर
  2. इस खास शख्स के साथ वायरल हुई फोटो
  3. गिल के साथ हैं रिलेशनशिप के चर्चे

आखिर किसके साथ डेट पर गईं सारा?

सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो आए दिन कुछ ना कुछ पोस्ट भी करती रहती हैं. सारा ने हाल ही में अपनी इस्टाग्राम स्टोरी में कुछ फोटोज शेयर की थीं. इन फोटोज में सारा ने बताया कि वो किसी के साथ डेट पर गई हैं. वहीं इस स्टोरी में सारा ने किसी शख्स का हाथ भी पकड़ा हुआ है. हालांकि ये शुभमन गिल नहीं बल्कि उनकी ही बेस्टफ्रेंड कनिका कपुर हैं. ये फोटोज पोस्ट होने के बाद से काफी चर्चा में हैं और सोशल मीडिया पर ये काफी वायरल भी हो रही हैं. 

fallback

ऐसे उड़ी थी अफेयर की खबरें

भले ही अब तक दोनों ने अपने रिश्ते पर कुछ टिप्पणी नहीं की है लेकिन ये दोनों सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे पर कुछ न कुछ कमेंट करते हैं. दोनों के अफेयर की खबरें भी ऐसे ही उड़ी थी.  इन दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट्स किए थे.   

शुभमन की बहन को फॉलो करती हैं सारा

शुभमन गिल (Shubman Gill) और सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar)  इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को फॉलो करते हैं. इतना ही नहीं ये दोनों एक दूसरे के परिवार को भी फॉलो करते हैं. अगर शुभमन गिल, सारा के परिवार के सभी सदस्यों को फॉलो करते हैं, तो ये बात चौंकाने वाली नहीं है. लेकिन सारा के शुभमन की बहनों को फॉलो करना कई तरह इशारा करता है. सारा इंस्टग्राम पर गिल की बहन सेहनिल गिल को फॉलो करती हैं.

शुभमन ने किया था ये खुलासा

हाल ही में सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) और क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) की डेटिंग के चर्चे खूब उड़े हैं. हालांकि गिल ने कुछ दिनों पहले ये दावा किया था कि वो सिंगल हैं. गिल ने इंटस्टाग्राम पर लोगों के साथ एक सवाल जवाब सेशन कर अपने सिंगल होने के बारे में बताया था.

Trending news