World Cup: हम तो मोटे हो जाएंगे... भारत की मेहमाननवाजी के मुरीद हुए शादाब खान, हैदराबादी खाने की तारीफ
Advertisement
trendingNow11895985

World Cup: हम तो मोटे हो जाएंगे... भारत की मेहमाननवाजी के मुरीद हुए शादाब खान, हैदराबादी खाने की तारीफ

Shadab Khan: पाकिस्तानी टीम वनडे वर्ल्ड कप खेलने के लिए भारत आई है. भारत की मेजबानी में 5 अक्टूबर से वर्ल्ड कप का आगाज होगा. इस बीच पाकिस्तान के स्पिनर शादाब खान (Shadab Khan) ने भारत की मेहमाननवाजी की तारीफ की है.

World Cup: हम तो मोटे हो जाएंगे... भारत की मेहमाननवाजी के मुरीद हुए शादाब खान, हैदराबादी खाने की तारीफ

Shadab Khan, IND vs PAK : बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तानी टीम वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) खेलने के लिए भारत आई है. भारत की मेजबानी में 5 अक्टूबर से वर्ल्ड कप का आगाज होगा. इस बीच पाकिस्तान के स्पिनर शादाब खान (Shadab Khan) भारत की मेहमाननवाजी के मुरीद हो गए हैं.

शादाब खान ने की तारीफ

पाकिस्तान के लेग स्पिनर शादाब खान के लिए वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जैसे धुरंधर से निपटना सबसे ऊपर है लेकिन खेल से इतर उन्हें बॉलीवुड फिल्म और स्थानीय जायकेदार खाना बहुत पसंद है. इसके लिए वह अपने लगाव का इजहार करने से कतराते भी नहीं हैं. अजय देवगन की ‘सिंघम’ उनकी पसंदीदा फिल्मों में शामिल है. प्रेस कांफ्रेंस में हैदराबाद पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी की ओर देखते हुए पाकिस्तान के उप कप्तान ने कहा, ‘सिंघम भी आए हैं यहां पे.’

'हम तो मोटे हो जाएंगे'

‘निजमों के शहर’ हैदराबाद में पाकिस्तानी टीम का शानदार स्वागत हुआ. शादाब ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडियाकर्मियों से कहा, ‘हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्वागत शानदार था और टीम होटल में भी काफी लोग आए थे. मेहमानवाजी बहुत अच्छी रही है. खाना बहुत ही लजीज है और (हंसते हुए कहा) हमारा सहयोगी स्टाफ (सभी दक्षिण अफ्रीकी) इस बात से चिंतित हैं कि हम अपना मोटापा बढ़ा लेंगे. उम्मीद करते हैं कि हमें अहमदाबाद में भी ऐसा ही प्यार मिले जहां हम भारत से खेलेंगे.’

14 अक्टूबर को भारत-पाक मैच

शादाब ने चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ 14 अक्टूबर को होने वाले टीम के मुकाबले का जिक्र किया. उन्होंने कुलदीप यादव को सबसे खतरनाक भारतीय गेंदबाज बताया. शादाब ने कहा, ‘मैं रोहित शर्मा का बहुत सम्मान करता हूं और वह दुनिया के टॉप बल्लेबाजों में शुमार हैं जिन्हें गेंदबाजी करना सबसे मुश्किल है. एक बार वह क्रीज पर जम जाते हैं तो काफी खतरनाक हो जाते हैं. जहां तक गेंदबाजों की बात करें तो क्योंकि मैं लेग स्पिनर हूं तो हाल की फॉर्म को देखते हुए कुलदीप यादव उनके खतरनाक गेंदबाज हैं.' (PTI से इनपुट)

 

Trending news