IND vs BAN: पहले वनडे में इस फिसड्डी प्लेयर ने टीम इंडिया को डुबोया, अगले मैच में खुद बाहर करेंगे कप्तान रोहित!
Advertisement

IND vs BAN: पहले वनडे में इस फिसड्डी प्लेयर ने टीम इंडिया को डुबोया, अगले मैच में खुद बाहर करेंगे कप्तान रोहित!

Team India: रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया को तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले ही मुकाबले में बांग्लादेश के हाथों 1 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा है. टीम इंडिया लंबे समय तक इस हार को नहीं भूल पाएगी. पहले वनडे मैच में एक फिसड्डी प्लेयर ने टीम इंडिया को डुबो दिया. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा दूसरे वनडे मैच में इस फ्लॉप खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से हर हाल में बाहर कर देंगे. 

IND vs BAN: पहले वनडे में इस फिसड्डी प्लेयर ने टीम इंडिया को डुबोया, अगले मैच में खुद बाहर करेंगे कप्तान रोहित!

India vs Bangladesh: रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया को तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले ही मुकाबले में बांग्लादेश के हाथों 1 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा है. टीम इंडिया लंबे समय तक इस हार को नहीं भूल पाएगी. पहले वनडे मैच में एक फिसड्डी प्लेयर ने टीम इंडिया को डुबो दिया. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा दूसरे वनडे मैच में इस फ्लॉप खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से हर हाल में बाहर कर देंगे. 

पहले वनडे में इस फिसड्डी प्लेयर ने टीम इंडिया को डुबोया

दरअसल, बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मैच में एक खिलाड़ी गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में ही फिसड्डी साबित हुआ और अब उसे 7 दिसंबर को होने वाले दूसरे वनडे में मौका मिलना मुश्किल है. ऑलराउंडर शाहबाज अहमद बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मैच में बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए हैं. शाहबाज अहमद बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मैच में बल्लेबाजी के दौरान शून्य पर आउट हो गए थे.

अगले मैच में खुद बाहर करेंगे कप्तान रोहित! 

सिर्फ इतना ही नहीं ये खिलाड़ी पहले वनडे मैच में गेंदबाजी के दौरान भी फिसड्डी साबित हुआ है. बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मैच में 9 ओवरों की गेंदबाजी के दौरान शाहबाज अहमद ने 39 रन लुटा डाले. शाहबाज अहमद को इस दौरान एक भी विकेट नहीं मिला. शाहबाज अहमद का पहले वनडे मैच में बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में ही बुरा हाल रहा है. शाहबाज अहमद की अब टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बिल्कुल भी जगह नहीं बनती. 

कभी भी पलट सकते हैं मैच का नतीजा

कप्तान रोहित शर्मा अब बांग्लादेश के खिलाफ बुधवार को होने वाले दूसरे वनडे मैच में शाहबाज अहमद को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर कर सकते हैं. शाहबाज अहमद की जगह ईशान किशन को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में मौका दिया जा सकता है. शाहबाज अहमद के मुकाबले ईशान किशन ज्यादा बेहतर विकल्प होंगे. ईशान किशन अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के दम पर कभी भी मैच का नतीजा पलट सकते हैं. 

(Source - PTI)

Trending news