Watch Video: शाहीन अफरीदी ने कप्तान के साथ कर दी हरकत, अभी भी चल रही गुटबाजी? फैंस बोले ड्रॉप करो
Advertisement
trendingNow12400546

Watch Video: शाहीन अफरीदी ने कप्तान के साथ कर दी हरकत, अभी भी चल रही गुटबाजी? फैंस बोले ड्रॉप करो

PAK vs BAN: 10 विकेट से पाकिस्तान की बांग्लादेश से हार ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा रखी है. इस बीच फैंस के हाथों शाहीन अफरीदी की बेतुकी हरकत का एक वीडियो लग गया है. जिससे फैंस शाहीन समेत कुछ सीनियर्स को टीम से ड्रॉप करने की मांग करने लग गए हैं. 

 

Shaheen Afridi

Shaheen Afridi Video Viral: रविवार को रावलपिंडी में पाकिस्तान को बांग्लादेश के खिलाफ 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. बांग्लादेश के लिए यह एक ऐतिहासिक लम्हा साबित हुआ जबकि पाकिस्तान के लिए गहरा जख्म. शर्मनाक हार के बाद हर जगह पाकिस्तान टीम की खिल्ली उड़ रही है. इस बात से अब हर कोई वाकिफ हो चुका है कि कप्तानी बदलने के बाद पाकिस्तान टीम दो गुटों में बंट चुकी है. जिसका सीधा असर टीम के प्रदर्शन पर देखने को मिल रहा है. अब शाहीन अफरीदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के हत्थे चढ़ गया है, जिसके बाद फैंस क्लास लगाते दिख रहे हैं.

30 सितंबर को अलगा मुकाबला 

इस जीत के साथ बांग्लादेश ने दो मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली है. सीरीज का अंतिम मैच भी रावलपिंडी में 30 अगस्त से खेला जाएगा, जो पाकिस्तान टीम के लिए करो या मरो की स्थिति साबित होगा. इससे पहले टीम के कुछ प्लेयर्स रेडार में आ चुके हैं, जिनकी टीम से छुट्टी हो सकती है. अगले मैच में प्लेइंग-XI में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है. 

अफरीदी ने की ये हरकत

वायरल वीडियो में कप्तान शान मसूद के साथ टीम मीटिंग चल रही है. इस दौरान शान मसूद के एक तरफ शाहीन हैं तो दूसरी तरफ बाबर आजम. इस बीच फैंस ने शाहीन अफरीदी की एक हरकत को नोटिस किया. शाहीन ने अपने कंधे से शान मसूद का हाथ हटा दिया. जिसके बाद फैंस उन्हें लेकर तरह-तरह की बातें करते दिख रहे हैं. 

क्यों हो रही गुटबाजी?

पाकिस्तान टीम एकजुट होकर प्रदर्शन करती नजर नहीं आ रही है. वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बाद से ही टीम में लगातार उथल-पुथल देखने को मिली. बाबर आजम को कप्तानी से हटाया गया और व्हाइट बॉल में शाहीन अफरीदी को टीम की कमान सौंप दी गई. लेकिन टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले शाहीन अफरीदी को भी कप्तानी से हटा दिया गया. जिसकी नाराजगी अभी तक देखने को मिल रही है. कई पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों ने आवाज भी उठाई, लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ इसका असर देखने को मिला है.

 

Trending news