अब कभी क्रिकेट खेलते नजर नहीं आएंगे शाहिद अफरीदी, PSL से भी लिया संन्यास
Advertisement

अब कभी क्रिकेट खेलते नजर नहीं आएंगे शाहिद अफरीदी, PSL से भी लिया संन्यास

41 साल के शाहिद अफरीदी ने कहा कि उन्होंने PSL के इस सीजन में केवल खेल प्रेमियों के लिए ही हिस्सा लिया था. अफरीदी ने हालांकि आने वाले दिनों में एक लीग और अन्य टी10 लीग में खेलने की इच्छा व्यक्त की.

अब कभी क्रिकेट खेलते नजर नहीं आएंगे शाहिद अफरीदी, PSL से भी लिया संन्यास

लाहौर: पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी को लगातार पीठ की समस्या के कारण अपना पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) करियर खत्म करने के लिए बाध्य होना पड़ा, जिससे उनका PSL से खिलाड़ी के तौर पर 7 साल से चला आ रहा रिश्ता भी खत्म हो गया. 41 साल के शाहिद अफरीदी ने कहा कि उन्होंने PSL के इस सीजन में केवल खेल प्रेमियों के लिए ही हिस्सा लिया था.

शाहिद अफरीदी का बड़ा ऐलान

शाहिद अफरीदी ने सोशल मीडिया संदेश में कहा, ‘मैं अच्छी तरह टूर्नामेंट खत्म करना चाहता था. मुझे पिछले 15-16 वर्षों से पीठ की समस्या है और मैं इसके साथ ही खेल रहा था, लेकिन अब यह समस्या इतनी बढ़ गई है कि इससे मेरे ग्रोइन, घुटने पर असर पड़ रहा है और यह दर्द मेरे पैर तक पहुंच रहा है.’ अफरीदी पीएसएल के दौरान कई बार दर्द में भी दिखाई दिए, लेकिन उन्होंने क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए पीएसएल के तीन मैचों में तीन विकेट झटके.

अब PSL करियर को भी कहा अलविदा

अफरीदी ने हालांकि आने वाले दिनों में एक लीग और अन्य टी10 लीग में खेलने की इच्छा व्यक्त की और कहा, ‘मैंने इससे उबरने की कोशिश की लेकिन अब मैं इस दर्द को और सहन नहीं कर सकता. कहते हैं कि जब आपका स्वास्थ्य अच्छा होता है तो आपको सब अच्छा लगता है. मैं अपनी फिटनेस के लिए रिहैबिलिटेशन करवाऊंगा. आगे काफी क्रिकेट बचा है. उम्मीद करता हूं कि खेल प्रेमियों के सामने फिर लौटूंगा.’

Trending news