IND vs BAN: दूसरे टेस्ट में बांग्लादेश को लग सकता है झटका, शाकिब अल हसन पर अपडेट? क्या बोले सेलेक्टर
Advertisement
trendingNow12443474

IND vs BAN: दूसरे टेस्ट में बांग्लादेश को लग सकता है झटका, शाकिब अल हसन पर अपडेट? क्या बोले सेलेक्टर

India vs Bangladesh 2nd Test: बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में भारत ने 280 रन से एकतरफा जीत दर्ज की. जिसके बाद पाकिस्तान में इतिहास रचकर भारत आई बांग्लादेश का सीरीज जीतने का सपना टूट गया है. लेकिन आखिरी टेस्ट से पहले बांग्लादेश टीम पर चोट का साया छा चुका है. 

 

Shakib Al Hasan

IND vs BAN 2nd Test: बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में भारत ने 280 रन से एकतरफा जीत दर्ज की. जिसके बाद पाकिस्तान में इतिहास रचकर भारत आई बांग्लादेश का सीरीज जीतने का सपना टूट गया है. लेकिन आखिरी टेस्ट से पहले बांग्लादेश टीम पर चोट का साया छा चुका है. अगला मुकाबला कानपुर में 27 सितंबर से ग्रीनपार्क स्टेडियम में खेला जाएगा. टीम इंडिया क्लीन स्वीप की फिराक में है तो दूसरी तरफ बांग्लादेश की टीम शाकिब की चोट की टेंशन में उलझी नजर आ रही है. 

फिजियो की निगरानी में रहेंगे शाकिब

शाकिब अल हसन की फिटनेस पर अपडेट बीसीबी के सेलेक्टर हसन सरकार ने दिया है. उन्होंने जानकारी दी कि दो दिन तक शाकिब फिजियो की निगरानी में रहेंगे. पहले टेस्ट के दौरान शाकिब की उंगली में चोट लगी. उनके कंधे और उंगली में दिक्कत के चलते उन्हें मैदान में ही उपचार दिया गया था. अब सवाल ये है कि आखिर क्या शाकिब दूसरे टेस्ट से पहले फिट हो पाएंगे या नहीं. 

क्या बोले हनन सरकार?

हनन सरकार शाकिब को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘हम मंगलवार को कानपुर पहुंच जाएंगे. आज हमारा ऑफ डे है, इसके बाद हमारे पास दो सेशन होंगे. उसके बाद हम दूसरे टेस्ट मैच के लिए शाकिब की उपलब्धता के बारे में फैसला करेंगे. अभी हम इस पर कोई फैसला नहीं लेना चाहते.’

ये भी पढ़ें.. ICC ने लॉन्च किया महिला टी20 वर्ल्ड कप का 'थीम सॉन्ग', स्मृति-जेमिमा का जलवा, देखें वीडियो

2 दिन बाद होगा फैसला

हनन सरकार ने आगे कहा, 'इन दो दिनों में शाकिब की चोट पर फिजियो निगरानी रखेंगे. वह ग्राउंड पर कब उतरेंगे, इसका फैसला फिजियो से बात करने के बाद लिया जाएगा. अगले मैच के लिए उनके चयन को लेकर पहले हम विचार करेंगे. क्योंकि अभी कानपुर टेस्ट मैच को शुरू होने में समय है. इस बीच हम स्थिति देखेंगे. हमें पता है कि उनके हाथ की चोट को लेकर चर्चा हो रही है. मैच से पहले ऐसा नहीं था. फिजियो ने उन्हें पहले टेस्ट मैच में उतरने के लिए सौ फीसदी फिट घोषित किया था.’

Trending news