Shan Masood: पाकिस्तान के शान मसूद ने इस धाकड़ गर्ल से की शादी, वाइफ को KISS करते हुए खिंचाई फोटो
Advertisement
trendingNow11539257

Shan Masood: पाकिस्तान के शान मसूद ने इस धाकड़ गर्ल से की शादी, वाइफ को KISS करते हुए खिंचाई फोटो

Pakistan Cricketer Shan Masood Wife: पाकिस्तान के क्रिकेटर शान मसूद ने पेशावर में शादी कर ली है. उनकी शादी में पाकिस्तान के कई बड़े खिलाड़ी शामिल हुए. 

Instagram

Shan Masood Marriage: पाकिस्तान के स्टार खिलाड़ी शान मसूद ने निशा खान से शादी कर ली. उन्होंने पेशावर में 20 जनवरी को शादी रचाई थी. उनकी शादी में पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी और मौजूदा प्लेयर्स शामिल हुए. इनमें शाहिद अफरीदी और शादाब खान शामिल हैं. पिछले एक हफ्ते से उनके घर में शादी के कार्यक्रम चल रहे थे. वहीं, 27 जनवरी को शादी का रिसेप्शन रखा जाएगा. 

शान मसूद ने की शादी 

पाकिस्तानी क्रिकेटर शान मसूद (Shann Msood) ने शादी और इससे पहले फोटोशूट करवाया, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फोटोज में वह और उनकी वाइफ निशा बहुत ही अच्छे लग रहे हैं. निशा लहंगे में सुंदर दिखाई दें रही हैं. एक तस्वीर में वह अपनी वाइफ को किस करते हुए भी नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

पाकिस्तान के लिए खेले तीनों ही फॉर्मेट 

शान मसूद ने पाकिस्तान टीम के लिए तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है. उन्होंने अपने दम पर पाकिस्तानी टीम को कई मैच जिताए हैं. उन्होंने पाकिस्तान के लिए 28 टेस्ट मैचों में 1500 रन बनाए हैं. वहीं, 6 वनडे मैचों में 111 रन और 19 टी20 मैचों में 395 रन जड़े हैं. वह विकेट पर टिककर बैटिंग करने के लिए फेमस हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. 

नजम सेठी के PCB चेयरमैन और शाहिद अफरीदी के अंतरिम चीफ सेलेक्टर बनने के बाद शान मसूद को तीनों ही फॉर्मेट में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का कप्तान बनाने की मांग उठी है. हाल ही में उन्हें शादाब खान की उपकप्तानी की जिम्मेदारी भी सौंपी गई थी. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news