शेन वॉर्न के जाने पर टूटे कप्तान कमिंस, दुख में कही ये बेहद दर्दनाक बात
Advertisement

शेन वॉर्न के जाने पर टूटे कप्तान कमिंस, दुख में कही ये बेहद दर्दनाक बात

दुनिया के महान स्पिनर्स में शुमार शेन वॉर्न का 52 साल की उम्र में निधन हो गया था. इसी बीच कप्तान पैट कमिंस ने कहा है कि उनकी टीम अभी भी महान क्रिकेटर शेन वॉर्न के निधन पर यकीन नहीं कर पा रही है.

 

फोटो (file)

नई दिल्ली: दुनिया के महान स्पिनर्स में शुमार शेन वॉर्न का 52 साल की उम्र में निधन हो गया था. उनकी गेंदों को खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं था. शेन वॉर्न छुट्टियां मनाने थाईलैंड गए हुए थे, वहां हार्ट अटैक की वजह से उनकी मौत हो गई थी. शेन वॉर्न की मौत की खबर पर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस बिल्कुल परेशान हैं और उन्होंने एक बड़ा बयान दिया है. 

  1. शेन वॉर्न की हुई मौत
  2. टूटे कप्तान पैट कमिंस
  3. कही बेहद दर्दनाक बात

पैट कमिंस का बड़ा बयान 

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने कहा है कि उनकी टीम अभी भी महान क्रिकेटर शेन वॉर्न के निधन पर यकीन नहीं कर पा रही है लेकिन उनसे जुड़े किस्से साझा करने से खिलाड़ियों को संबल मिला है. कमिंस पाकिस्तान के खिलाफ शनिवार से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट से पूर्व प्रेस कांफ्रेंस में बोल रहे थे. उन्होंने कहा, ‘किसी को यकीन नहीं हो रहा है. हमने वॉर्नी से जुड़े कई किस्से सुनाए. वह हम सभी का हीरो था और सबसे पसंदीदा क्रिकेटरों में से एक.’

इस खिलाड़ी को लेकर कही ये बात

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने यह भी कहा कि लेग स्पिनर मिशेल स्वीपसन का टेस्ट टीम में पदार्पण खास होगा क्योंकि वह वॉर्न के नक्शे कदम पर चलने का प्रयास करेंगे. उन्होंने कहा, ‘वह भी वॉर्नी की तरह लेग स्पिनर है और उसका अनुसरण करने की कोशिश करेगा.’ वॉर्न का पार्थिव शरीर बृहस्पतिवार की रात आस्ट्रेलिया पहुंच गया. उनके निजी अंतिम संस्कार के बाद 30 मार्च को मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर श्रृद्धांजलि सभा का आयोजन होगा.

थाईलैंड में गई जान 

प्रारंभिक जांच से पता चला है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. वॉर्न थाईलैंड के कोह समुई द्वीप पर अपने होटल के कमरे में अचेत पाए गए थे. अस्पताल ले जाने पर भी उनकी जान नहीं बचाई जा सकी. पुलिस ने बयान में कहा कि पोस्टमार्टम जांच की रिपोर्ट अभियोजक कार्यालय में भेज दी जाएगी जो अप्रत्याशित मौत के सिलसिले में आम प्रक्रिया है. वॉर्न के परिवार ने सोमवार को जारी बयान में कहा कि उनकी मौत परिवार के लिए कभी न खत्म होने वाले बुरे सपने की शुरुआत है. शेन वॉर्न थाईलैंड के एक होटल में छुट्टियां बिता रहे थे. जहां उन्हें हार्ट अटैक आ गया था, अस्पताल ले जाने से पहले उनके दोस्तों ने उन्हें CPR भी दिया था, लेकिन वो वॉर्न की जान नहीं बचा सके. शेन वॉर्न के कमरे में खून के धब्बे भी मिले थे. 

Trending news