Shoaib Akhtar: सहवाग के कमेंट से अख्तर को बुरी तरह लगी मिर्ची! जवाब देते हुए पार कर दी सारी हदें
Advertisement
trendingNow11191970

Shoaib Akhtar: सहवाग के कमेंट से अख्तर को बुरी तरह लगी मिर्ची! जवाब देते हुए पार कर दी सारी हदें

Shoaib Akhtar: वीरेंद्र सहवाग क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने के बाद से ही अपने बयानों को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. उन्होंने हाल ही में वीरेंद्र सहवाग को लेकर भी एक बड़ा बयान दिया है.  

 

फोटो (File)

Shoaib Akhtar reply to Virender Sehwag: भारत के पूर्व घातक ओपनिंग बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने के बाद से ही अपने बयानों को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. सोशल मीडिया पर भी सहवाग कई बार ऐसी बातें कह देते हैं जो बहुत से लोगों को पसंद नहीं आती हैं. हाल ही में सहवाग ने पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को लेकर एक विवादित बयान दिया था. जिसके बाद बड़ा बवाल मचा. अब अख्तर ने खुद सामने आकर सहवाग का जवाब दिया है. 

सहवाग ने अख्तर को लेकर क्या कहा?

ये बात सभी जानते हैं कि शोएब अख्तर के नाम क्रिकेट इतिहास की सबसे तेज गेंद है. अख्तर ने 2003 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ 161.3 kmph की स्पीड से गेंद फेंकी थी. आजतक भी इस रिकॉर्ड को कोई दूसरा गेंदबाज नहीं तोड़ पाया है. वहीं टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ‘चकिंग’ करते थे. यानी कि अगर देसी भाषा में कहें तो अख्तर भट्टा मारा करते थे. वीरेंद्र सहवाग ने इक इंटरव्यू के दौरान दावा किया था कि शोएब अख्तर को पता था कि उनकी कोहनी मुड़ती है और वह चक्का गेंद फेंकते हैं. नहीं तो ICC ने उन्हें बैन ही क्यों किया होता.

शोएब अख्तर को लगी मिर्ची

सहवाग के इस बयान के बाद पहली बार शोएब अख्तर का भी जवाब आया है. अख्तर को सहवाग की ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई है. अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर सहवाग का जवाब देते हुए कहा, 'मैं सहवाग से विनती करता हूं कि ऐसी बातें वो ना करें. अगर वो आईसीसी के नियमों से ज्यादा पढ़े-लिखे हैं तो मैं ये बात मान सकता हूं. ये उनकी सोच है और मैं इस बारे में वीरेंद्र सहवाग से ज्यादा बात नहीं करना चाहता हूं.'

मैं नहीं चाहता कि उनकी इज्जत में कमी आए- अख्तर

अख्तर ने आगे बातचीत करते हुए कहा कि मैं एक नेशनल लेवल क्रिकेटर के बारे में ऐसा कुछ नहीं कहना चाहता जिससे उनकी इज्जत में कमी आए. अख्तर ने कहा कि सहवाग कई बार बहुत कुछ बोल जाते हैं. मुझे नहीं पता कि उन्होंने ये बात मजाक में कही या सीरियस. सहवाग मेरे दोस्त हैं और मैं उनकी बातों का बुरा नहीं मानता. 

Trending news