IND vs ENG: बुमराह ने इस खिलाड़ी पर भरोसा दिखाकर की बड़ी गलती, इंग्लैंड में साबित हुआ फिसड्डी
Advertisement

IND vs ENG: बुमराह ने इस खिलाड़ी पर भरोसा दिखाकर की बड़ी गलती, इंग्लैंड में साबित हुआ फिसड्डी

IND vs ENG 5th Test: एजबेस्टन टेस्ट में टीम इंडिया का 7 विकेट से बड़ी हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में टीम का एक खिलाड़ी पूरी तरह फ्लॉप रहा, जिसने दोनों ही पारियों में कप्तान को निराश किया. 

IND vs ENG: बुमराह ने इस खिलाड़ी पर भरोसा दिखाकर की बड़ी गलती, इंग्लैंड में साबित हुआ फिसड्डी

IND vs ENG 5th Test: एजबेस्टन में खेले गए इकलौते टेस्ट मैच में टीम इंडिया को एक बड़ी हार का सामना करना पड़ा. इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए इस मैच में टीम इंडिया जीत की सबसे बड़ी दावेदार मानी जा रही थी. टीम ने मैच के आखिरी दो खिलाड़ी काफी खराब खेल दिखाया, जिसकी वजह से टीम को हार का सामना करना पड़ा. टीम में तो एक खिलाड़ी ऐसा भी शामिल था जिसने मैच के पांचों दिन टीम के कप्तान जसप्रीत बुमराह को निराश किया. 

इस खिलाड़ी को मौका देकर की गलती

 टीम इंडिया ने एजबेस्टन टेस्ट की शुरुआत काफी धमाकेदार की थी. टीम एक समय ऐसी स्थिति में भी पहुंच गई थी जंहा से जीत काफी आसान दिखाई दे रही थी, लेकिन इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने ये मुकाबला आसानी से टीम इंडिया से छीन लिया. टीम की इस हार के पीछे ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) का खराब खेल भी एक बड़ी वजह रहा. शार्दुल इस पूरे ही मुकाबले में फिसड्डी साबित हुए. वे ना गेंद से अपना जादू दिखा सके और ना ही बल्ले से कुछ कमाल किया. 

अपने खराब खेल से सभी को किया निराश

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने बतौर ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को टीम में मौका दिया था, लेकिन वे इसका फायदा उठाने में नाकाम रहे और बुमराह के भरोसे पर भी खरे नहीं उतरे. इंग्लैंड की पिचों पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद मिलती है, मगर शार्दुल ठाकुर इस कंडीशन का फायदा भी नहीं उठा सके. उन्हें इस पूरे मुकाबले में केवल एक ही विकेट हासिल हुआ, वहीं दूसरी पारी में वे कोई विकेट हासिल नहीं कर सके. 

बल्लेबाजी में भी नहीं दिखाया दम

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने इस मैच की पहली पारी 12 गेंदों का सामना किया और 1 रन ही बना सके. वहीं दूसरी पारी में उन्होंने 26 गेंदों का सामना किया था, वे क्रीज पर जम भी चुके थे, लेकिन इस पारी में भी वे 4 रन के स्कोर पर मैथ्यू पॉट्स की शिकार बन गए. दूसरी पारी में टीम इंडिया को उनसे एक बड़े स्कोर की जरूरत थी, लेकिन वे ऐसा करने में नाकाम रहे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news