Shikhar Dhawan: संन्यास के बाद शिखर धवन का धमाल, बन गए 'मिस्टर 360', शेयर किया वीडियो
Advertisement
trendingNow12432955

Shikhar Dhawan: संन्यास के बाद शिखर धवन का धमाल, बन गए 'मिस्टर 360', शेयर किया वीडियो

Shikhar Dhawan: टीम इंडिया के पूर्व ओपनर शिखर धवन ने हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट ले लिया. उनके इस फैसले से फैंस चौंक गए. मिस्टर आईसीसी कई दिनों से टीम इंडिया में वापसी करने में नाकाम हो रहे थे. लेकिन अब उन्होंने एक बार फिर बल्ला थाम लिया है. 

 

Shikhar Dhawan

Shikha Dhawan Video: टीम इंडिया के पूर्व ओपनर शिखर धवन ने हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट ले लिया. उनके इस फैसले से फैंस चौंक गए. मिस्टर आईसीसी कई दिनों से टीम इंडिया में वापसी करने में नाकाम हो रहे थे. लेकिन अब उन्होंने एक बार फिर बल्ला थाम लिया है. आईपीएल 2025 का मेगा ऑक्शन का खुमार छा चुका है और धवन ने इसके लिए तैयारी शुरू कर दी है. लेकिन इससे पहले गब्बर लीजेंड्स लीग क्रिकेट में नजर आने वाले हैं. नेट्स में उन्होंने धुआंधार बैटिंग की.

धवन ने शेयर किया वीडियो

शिखर धवन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपना वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में धवन बेहतरीन बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं. धवन ने चारो तरफ शॉट खेले. उन्होंने रिवर्स में भी कमाल की बैटिंग की. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि आईवीएल 2025 में धवन एक्शन में नजर आ सकते हैं. हालांकि, देखना होगा कि पंजाब की टीम धवन को बरकरार रखती है या किसी और जर्सी में गब्बर की झलक देखने को मिलेगी. देखते ही देखते धवन की बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. उन्होंने स्टोरी पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'वापसी करने पर अच्छा महसूस हो रहा है.'

ये भी पढ़ें.. Hockey: टीम इंडिया की जीत, लेकिन नहीं होगा IND vs PAK फाइनल, नोट कर लें नई 'महाजंग' की तारीख

कैसा रहा इंटरनेशनल करियर? 

24 अगस्त को धवन ने सोशल मीडिया पर एक भावुक वीडियो शेयर कर इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था. उन्होंने आईसीसी इवेंट्स में विरोधी टीमों के अंदर अपना खौफ पैदा किया था. साल 2010 में भारत के लिए डेब्यू करने वाले धवन ने अपने 13 साल के करियर में वह 34 टेस्ट, 167 वनडे और 68 टी20 मैच खेले. धवन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली में पहले टेस्ट में ही पहले टेस्ट में सबसे ज्यादा रनों का रिकॉर्ड कायम कर दिया था. उन्होंने इस फॉर्मेट में 40.61 की औसत से 2315 रन बनाए. इस दौरान 7 शतक और 5 फिफ्टी उनके नाम दर्ज हैं. 

लीजेंड्स लीग में कई दिग्गज आएंगे नजर

20 सितंबर से लीजेंड्स लीग क्रिकेट में कई दिग्गज खिलाड़ी नजर आने वाले हैं. शिखर धवन भी अब उन स्टार प्लेयर्स के साथ नजर आएंगे. इस लिस्ट में सुरेश रैना, इरफान पठान, यूसुफ पठान और जहीर खान समेत कई खिलाड़ी देखने को मिल सकते हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि टूर्नामेंट में धवन का बल्ला कैसे बोलता है. 

Trending news