'Shikhar Dhawan के पास कमबैक का मौका, इस दिग्गज के नक्शेकदम पर मिलेगी कामयाबी'
Advertisement
trendingNow1988281

'Shikhar Dhawan के पास कमबैक का मौका, इस दिग्गज के नक्शेकदम पर मिलेगी कामयाबी'

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) से बाहर रखे जाने पर उनके फैंस निराश हैं, लेकिन उनके पास टीम इंडिया में वापसी का मौका है.

'Shikhar Dhawan के पास कमबैक का मौका, इस दिग्गज के नक्शेकदम पर मिलेगी कामयाबी'

नई दिल्ली: जब 8 सितंबर को आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) के लिए टीम इंडिया का सेलेक्शन हुआ तब शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को तगड़ा झटका लगा क्योंकि 15 सदस्यीय स्क्वाड में उनका नाम नहीं आया.

  1. 'शिखर धवन कर सकते हैं कमबैक'
  2. 'लक्ष्मण का मॉडल फॉलो करें धवन'
  3. 'लक्ष्मण का मॉडल फॉलो करें धवन'

'धवन कर सकते हैं कमबैक'

कई क्रिकेट एक्सपर्ट ने शिखर धवन (Shikhar Dhawan)  के टी-20 इंटरनेशनल करियर को खत्म मान लिया है, लेकिन भारतीय टीम के पूर्व सेलेक्टर एमएसके प्रसाद (MSK Prasad) की राय इससे उलट है. उनके मुताबिक 'गब्बर' का कमबैक मुमकिन है. 

यह भी पढ़ें- विराट कोहली के टी-20 क्रिकेट की कप्तानी छोड़ने से टीम इंडिया को होंगे 3 बड़े नुकसान!

'लक्ष्मण का मॉडल फॉलो करें धवन'

एमएसके प्रसाद ने टेलीग्राफ से कहा, टीम इंडिया में जल्द कमबैक करना है तो बाएं हाथ के ओपनर को वीवीएस लक्ष्मण का मॉडल फॉलो करना होगा. लक्ष्मण को जब भी ड्रॉप किया गया उन्होंने खूब रन बनाकर इसका जवाब दिया. उन्हें (धवन) सिर्फ बेहतर प्रदर्शन करना है चाहे वो किसी भी फॉर्मेट मे खेलें. वो जिस उम्र में हैं उन्हें ज्यादा तराशने की जरूरत नहीं है. और जब वो कमबैक करेंगे तो उन्हें तकनीक में भी बदलाव भी नहीं करना होगा.
 

fallback

बेहद टैलेंटेड हैं धवन  

ऐसा नहीं है कि शिखर धवन (Shikhar Dhawan) में टी-20 क्रिकेट खेलने का टैलेंट नहीं हैं, वो आईपीएल 2021 में फिलहाल ऑरेंज कैप (Orange Cap) होल्डर हैं, उन्होंने इस सीजन के 8 मुकाबलों में  54.28 की औसत और 134.27 की स्ट्राइक रेट से 380 रन बनाए हैं.

fallback

 

Trending news