मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं Shikhar Dhawan, तलाक और टीम से बाहर होने के बाद कही दिल की बात
X

मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं Shikhar Dhawan, तलाक और टीम से बाहर होने के बाद कही दिल की बात

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट कर अपने दिल की बात कही है. हाल ही में उनका तलाक हुआ है, जिसके तुरंत बाद टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया गया और उस लिस्ट में उनका नाम शामिल नहीं था. 

मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं Shikhar Dhawan, तलाक और टीम से बाहर होने के बाद कही दिल की बात

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) इस वक्त बेहद बुरे दौर से गुजर रहे हैं और ये कहना गलत नहीं होगा कि उनके ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया है. पहले तो उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी (Ayesha Mukherjee) से उनका तलाक और दूसरा टी20 वर्ल्ड कप की टीम में उन्हें शामिल नहीं किया गया है. उन्होंने अभी तक इस पर कुछ नहीं कहा है लेकिन उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है.

धवन पर टूटा दुखों का पहाड़

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी (Ayesha Mukherjee) शादी के 8 साल बाद अलग हो गए हैं. आयशा मुखर्जी नेअपने नए इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात का ऐलान किया. इस खबर के आने के बाद भी ही धवन के लिए एक और बुरी खबर आ गई. टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए जब टीम इंडिया का ऐलान किया गया, तो उसमें धवन का नाम नहीं था. ऐसे में एक साथ ही उनपर ये सारे दुख टूट गए. 

धवन ने शेयर किया ये पोस्ट

इन सबके बाद धवन का कोई बयान नहीं आया है लेकिन अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है. इस तस्वीर में वो मुस्कुरा रहे हैं और उन्होंने इसको कैप्शन दिया है,  'हंसते रहिए क्योंकि यही आप की सबसे बड़ी ताकत है'.   

अब आईपीएल में दिखेगा धवन का जलावा

19 सितंबर से यूएई में आईपीएल के दूसरे चरण का आगाज होगा.  शिखर धवन फिलहाल आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े हैं. ऐसे में वो चाहेंगे कि ये सब भूल कर अपना बेस्ट दें और खुद को अच्छी हैल्थ में रख सके. बता दें कि आईपीएल 2021 के पहले चरण में शिखर धवन का बल्ला जमकर गरजा था और उन्होंने 8 मैचों में 54.28 की औसत से 380 रन बनाए थे.

Trending news