इन फेमस क्रिकेटर्स ने की तलाकशुदा महिलाओं से शादी, दो का ज्यादा दिन नहीं टिका रिश्ता
X

इन फेमस क्रिकेटर्स ने की तलाकशुदा महिलाओं से शादी, दो का ज्यादा दिन नहीं टिका रिश्ता

भारतीय टीम की तरफ से खेलने वाले 5 क्रिकेटर्स ने तलाकशुदा महिलाओं से शादी की थी, इनकी लव स्टोरी बहुत ही दिलचस्प है. दो लोगों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया. 

इन फेमस क्रिकेटर्स ने की तलाकशुदा महिलाओं से शादी, दो का ज्यादा दिन नहीं टिका रिश्ता

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम में ऐसे भी खिलाड़ी रहे हैं जिनका दिल पहले से शादीशुदा महिलाओं पर आया.  कुछ के तलाक हो चुके थे तो कुछ अभी भी शादी के बंधन में थीं. हाालांकि जब इन्हें प्यार हुआ तो दुनिया की परवाह किए बगैर एक दूसरे का हाथ थाम शादी रचा ली. आइए जानते हैं कौन-कौन से ऐसे इंडियन क्रिकेटर्स रहे हैं जिन्होंने पहले से शादीशुदा महिलाओं को अपना हमसफर बनाया. 

1. शिखर धवन 

भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने अपने से 10 साल बड़ी आयशा मुखर्जी (Ayesha Mukherjee) से शादी की थी. आपको बता दें कि आयशा न केवल एक तलाकशुदा महिला रही हैं, बल्कि धवन के साथ ही रहती हैं. ऊपर से शिखर धवन से आयशा दस साल बड़ी हैं. शिखर की शादी का घरवालों ने काफी विरोध किया था, लेकिन शिखर धवन पर इसका कोई असर नहीं पड़ा, उन्होंने आखिरकार अपने दिल की सुनते हुए आयशा का हाथ थाम लिया. धवन और आयशा का एक बेटा भी है, जिसका नाम जोरावर है, लेकिन अब दोनों के बीच तलाक हो चुका है. शिखर ने आयशा से 2012 में शादी की थी. 

2. मोहम्मद शमी 

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने साल 2014 में हसीन जहां (Hasin Jahan) से शादी की थी. हसीन तलाकशुदा और एक बेटी की मां भी थीं. हालांकि अब हसीन और शमी अलग हो चुके हैं, मगर उनका आधिकारिक तलाक नहीं हुआ है. हसीन एक मॉडल थीं. फिर वो कोलकाता नाइट राइडर्स की एक चीयर लीडर बनीं. इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे. फिर शमी ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की. शमी 17 जुलाई 2015 को बेटी के पिता भी बने थे. हसीन जहां हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं उनका मोहम्मद शमी से विवाद किसी से भी छुपा नहीं है. 

3. वेंकटेश प्रसाद 

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद (Venkatesh Prasad) ने भी तलाकशुदा महिला के साथ शादी की है. साल 1996 में वेंकटेश प्रसाद ने जयंती (Jayanthi Prasad) से शादी की थी. मालूम हो कि अनिल कुंबले के जरिए जयंती और वेंकटेश प्रसाद की पहली मुलाकात हुई थी और बाद में दोनों ने शादी का फैसला किया था. 

4. मुरली विजय 

निकिता (Nikita) वंजारा क्रिकेटर मुरली विजय (Murali Vijay) के दोस्त दिनेश कार्तिक की पहली पत्नी थीं. निकिता जब कार्तिक की पत्नी थीं तब मुरली के साथ उनका अफेयर शुरू हो गया. जब इस बात का पता दिनेश कार्तिक को चला तो दोनों का तलाक हो गया, जिसके बाद निकिता और मुरली विजय ने शादी कर ली.

5. अनिल कुंबले 

भारतीय क्रिकेट टीम के महान गेंदबाज अनिल कुंबले (Anil Kumble) ने साल 1999 में चेतना (Chethana Ramatheertha) से शादी की थी. चेतना का उस वक्त तलाक हो चुका था. पहले पति से उनकी एक बेटी भी है जिसे कुंबले बेहद प्यार करते हैं.

Trending news